Gadar 2 Box Office Collection Day 31: जवान भी नहीं हिला पाई तारा सिंह का हौसला, 31वें दिन गदर 2 ने की रजकर कमाई 

Gadar 2 Box Office Collection Day 31: शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म जवान का असर गदर 2 की कमाई पर ज्यादा नहीं पड़ा है. गदर सिर्फ 60 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी, जिसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया था. 

Gadar 2 Box Office Collection Day 31: जवान भी नहीं हिला पाई तारा सिंह का हौसला, 31वें दिन गदर 2 ने की रजकर कमाई 

Gadar 2 Box Office Collection Day 31: जवान भी नहीं हिला पाई तारा सिंह का हौसला

नई दिल्ली :

Gadar 2 Box Office Collection Day 31: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 चार हफ्तों से सिनेमाघरों में टिकी हुई है. आमतौर पर फिल्में इतने लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिकती नहीं है. ऐसे में यह अपने आप में किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है. और उससे भी जरूरी बात ये है कि शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म जवान का असर गदर 2 की कमाई पर ज्यादा नहीं पड़ा है. गदर सिर्फ 60 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी, जिसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया था. 

'गदर 2' 31वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Gadar 2 Box Office Collection Day 31)

फर्स्ट वीकेंड पर गदर 2 की कमाई 284 करोड़ हो गई थी. यानी अब तक फिल्म अपनी लागत निकाल प्रॉफिट जोन में एंटर कर चुकी थी. वहीं फिल्म ने अपना दूसरा हफ्ता खत्म होने तक 134 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया था और कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. तीसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 63 करोड़ रही थी. ऐसे में अब फिल्म का चौथा हफ्ता भी पूरा होने वाला है और गदर 2 के 31वें दिन का रिपोर्ट कार्ड भी सामने आ गया है. 

गदर 2 का संडे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Gadar 2 Box Office Collection Sunday)

जानकारी के लिए बता दें कि गदर 2, 31वें दिन भी जवान के तूफान के बीच दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही. 31वें दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.56 करोड़ का बिजनेस किया, जो कि 30वें दिन से ज्यादा था. 30वें दिन फिल्म की कमाई 1.35 करोड़ थी. वहीं शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म संडे को 0.76 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. यानी सभी आंकड़ों को मिला लिया जाए तो फिल्म अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 514 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com