Gadar 2 Box Office Collection Day 16: गदर 2 ने एक बार फिर लगाई शनिवार को छलांग, ड्रीम गर्ल 2 का नहीं पड़ा सनी देओल की फिल्म पर असर

Gadar 2 Box Office Collection Day 16: गदर 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बीच आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हो गई है. हालांकि सनी देओल की फिल्म को मिलने वाला प्यार खत्म नहीं हुआ है.

Gadar 2 Box Office Collection Day 16: गदर 2 ने एक बार फिर लगाई शनिवार को छलांग, ड्रीम गर्ल 2 का नहीं पड़ा सनी देओल की फिल्म पर असर

Gadar 2 Box Office Collection Day 16 गदर 2 ने कर ली इतनी कमाई

खास बातें

  • गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ जारी
  • 16 दिन में गदर 2 ने कर ली इतनी कमाई
  • सनी देओल की गदर 2 का छाया है जलवा
नई दिल्ली:

Gadar 2 Box Office Collection Day 16: सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर भारत में 400 करोड़ की कमाई कर चुकी है. जबकि दुनियाभर में फिल्म की कमाई 500 करोड़ पार हो चुकी है. हालांकि बीते कुछ दिनों से फिल्म की रफ्तार भी धीमी पड़ने लगी थी, जिसके बाद बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हुई. इसे दर्शकों का प्यार मिला. लेकिन गदर 2 पर आयुष्मान खुराना की फिल्म की कमाई का कोई फर्क नहीं पड़ा है, जिसके चलते शुक्रवार को गिरावट के बाद फिल्म का कलेक्शन बढ़ गया है, जो कि देखने लायक है और वह फैंस के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, गदर 2 ने शनिवार यानी 16वें दिन 12.50 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 438.70 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो सनी देओल की फिल्म ने 500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जिसके बाद फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं. 

कमाई की बात करें तो पहले हफ्ते गदर 2 ने 284.63 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद दूसरे हफ्ते फिल्म ने 134.47 करोड़ कमाए थे, जो कि पठान के बाद दूसरे हफ्ते सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है. वहीं 15वें दिन फिल्म ने 7.10 करोड़ की कमाई की थी, जो कि रिलीज से अब तक सबसे कम कमाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि गदर 2 साल 2001 में आई गदर का सीक्वल है, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के अलावा सिमरत कौर, मनीष वाधवा और लव सिन्हा अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं इसके दो गाने पहली फिल्म के हैं, जिन्हें रिवाइस किया गया है.