शादी में पापा की परी भारी भरकम लहंगा पहन कर इतरा- इतरा कर दे रही थी पोज, तभी हुआ कुछ ऐसा देख कर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

ऐसे में हर लड़की अपनी शादी में खूबसूरत और हेवी लहंगा पहनना चाहती है, ताकि उसकी शादी यादगार रहे. लेकिन कभी-कभी भारी लहंगा, महंगा भी पड़ जाता है. खासकर अगर आप लहंगा पहन कर दौड़ लगाने की कोशिश करें.

शादी में पापा की परी भारी भरकम लहंगा पहन कर इतरा- इतरा कर दे रही थी पोज, तभी हुआ कुछ ऐसा देख कर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

दुल्हन भारी भरकम लहंगा पहन कर इतरा- इतरा कर दे रही थी पोज

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जो आपको आश्चर्य में डाल दें. कुछ गुदगुदाते हैं तो कुछ हैरान करते हैं. शादी में दुल्हन ही नहीं बल्कि सभी का ध्यान दुल्हन के लहंगे पर ही होता है. ऐसे में हर लड़की अपनी शादी में खूबसूरत और हेवी लहंगा पहनना चाहती है, ताकि उसकी शादी यादगार रहे. लेकिन कभी-कभी खारी लहंगा, महंगा भी पड़ जाता है. खासकर अगर आप लहंगा पहन कर दौड़ लगाने की कोशिश करें. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही हो रहा है, जहां दुल्हन लहंगा पहन कर भागने लगती है.

वीडियो बनाने में गिरी दुल्हन

इन दिनों शादी का म्यूजिक वीडियो बनाने का ट्रेंड चला हुआ है, शादी का वीडियो भी किसी फिल्म या डॉक्यूमेंट्री से कम नहीं होता और इसके लिए प्रॉपर टूटिंग भी की जाती है, वायरल हो रहे इस वीडियो में कैमरामैन दुल्हन का वीडियो शूट कर रहा होता है. इसके लिए दुल्हन भारी-भरकम लहंगा पहने गैलरी में दौड़ लगाती हैं. चेहरे पर मुस्कुराहट लिए दुल्हन वाली नजाकत और अदाओं के साथ वह जैसे ही घूमती है, अचानक उसके पैर लड़खड़ा जाते हैं और वह धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ती है. हालांकि असली मजा उसके बाद आता है, जब जमीन पर गिरकर भी दुल्हन की हंसी नहीं रुकती. दुल्हन खुद के गिरने पर जोर-जोर से नॉनस्टॉप हंसने लगती है, उसे उठाने के लिए कैमरामैन वहां पहुंचता है, लेकिन उसे उठाना मुश्किल होता है.

यूजर्स को क्यूट लगा वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, इंस्टाग्राम पर साढ़े 3 लाख के करीब लाइक्स इस पर आ चुके हैं. वहीं लोग कमेंट कर इस दुल्हन और उसकी हंसी को क्यूट बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘कोई बात नहीं हो जाता है, ऐसे ही हंसते रहो'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही क्यूट हंसी है'.