Fukrey Returns की छप्पर फाड़ कमाई के बाद स्टार्स ने एन्जॉय की Success Party

वीकएंड पर शानदार कमाई के बाद फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' ने सोमवार को भी ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, 'फुकरे रिटर्न्स' ने सोमवार को 5.10 करोड़ रु. कमाए.

Fukrey Returns की छप्पर फाड़ कमाई के बाद स्टार्स ने एन्जॉय की Success Party

'फुकरे रिटर्न्स' की टीम.

खास बातें

  • सोमवार को 'फुकरे रिटर्न्स' ने कमाए 5.10 करोड़
  • 4 दिन में फिल्म के खाते में आए 37.30 करोड़ रु.
  • टीम ने एन्जॉय की फिल्म की सक्सेस पार्टी
मुंबई:

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ही अपनी लागत निकाल ली है. वीकएंड पर शानदार कमाई के बाद फिल्म ने सोमवार को भी ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, 'फुकरे रिटर्न्स' ने सोमवार को 5.10 करोड़ कमाए. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 37.30 करोड़ रु. हो चुकी है. तरण ने उम्मीद जताई है कि हफ्तेभर में यह 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लेगी.

हालात के आगे मजबूर हैं ऋचा चड्ढा, नहीं बता सकतीं शोषण करने वालों का नाम


जिस रफ्तार से 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्सऑफिस पर दौड़ रही है, उस लिहाज से यह साल की सुपरहिट फिल्म बन गई है. अगले हफ्ते भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है. ऐसे में फुकरों के पास 22 दिसंबर तक ज्यादा से ज्यादा कलेक्शन बटोरने का मौका होगा. क्योंकि क्रिसमस पर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज होनी तय है. देखना दिलचस्प होगा कि क्या 22 दिसंबर से पहले तक फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा छूने में कामयाब होती है.

MOVIE REVIEW: फुकरापंती देख लोट-पोट हो जाएंगे आप

सोमवार को 'फुकरे रिटर्न्स' के स्टार्स ने इसकी सक्सेस पार्टी एन्जॉय की, जिसमें अली फजल, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, प्रिया आनंद, पंकज त्रिपाठी समेत फिल्म की टीम शामिल हुई.
fukrey returns

मनजोत सिंह और प्रिया आनंद.

fukrey returns

'फुकरे रिटर्न्स' की टीम


मालूम हो कि, 'फुकरे रिटर्न्स' साल 2013 में रिलीज फिल्म 'फुकरे' की सीक्वल है, जिसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और अली फजल ने लीड रोल निभाया है. मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 30 करोड़ रु. बताया जा रहा है.

VIDEO: मिलिए फुकरों की टीम से...

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com