पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना संक्रमित, स्वरा भास्कर बोलीं- Get Well Soon

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने उनके सेहतमंद होने को लेकर ट्वीट किया है.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना संक्रमित, स्वरा भास्कर बोलीं- Get Well Soon

मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) हुए कोरोना पॉजिटिव तो स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह हुए कोरोना संक्रमित
  • एम्स के ट्रामा सेंटर में किया गाय भर्ती
  • रविवार को दिया था प्रधानमंत्री मोदी को कोरोना से बचने के उपाए
नई दिल्ली:

देश के कोरोना वायरस मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. आम से लेकर खास तक कोरोना किसी  को बख्श नहीं रहा है. पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया. वहीं उनके बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद अब पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनकी इस रिपोर्ट के बाद उन्हें तुरंत एम्स में भर्ती करवाया गया. इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआी ने दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने उनके सेहतमंद होने की दुआ की है.

मनमोहन सिंह (Manmohan Singh Corona Positive) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. आपको बता दें कि मनमोहन सिंह ने देश को कोरोना से निपटने के लिए बीते दिनों 5 उपाए एक पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी के साथ साझा किए थे और उन्होंने दवाओं की आपूर्ति को बढ़ाने पर जोर दिया था.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनमोहन सिंह (Manmohan SIngh) की कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आने पर सभी लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने मनमोहन सिंह की जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना की है उन्होंने लिखा- आपके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करती हूं (Get Well Soon) मनमोहन सिंहजी...' यही नहीं नेता और कई जानी-मानी हस्तियां उनके जल्द से जल्द सेहतमंद होने के लिए मैसेज कर रहे हैं.