विज्ञापन
This Article is From May 23, 2022

इन पांच पाकिस्तानी एक्टर्स ने इंडियन फैंस के दिलों में बनाई खास जगह, आपको इनमें से कौन पसंद है ? 

हर पाकिस्तानी एक्टर की ख्वाहिश होती है कि कभी न कभी वह बॉलीवुड में काम करे. कई कलाकारों को मौका मिला भी और उन्होंने अपनी एक्टिंग से भारतीय दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली.

इन पांच पाकिस्तानी एक्टर्स ने इंडियन फैंस के दिलों में बनाई खास जगह, आपको इनमें से कौन पसंद है ? 
इन पाक एक्टर्स ने बॉलीवुड को दी यादगार फिल्में
नई दिल्ली:

भारत पाकिस्तान के रिश्ते चाहे जितने भी खराब रहे हो, लेकिन दोनों देशों की फिल्म इंडस्ट्री का आपस में लव एंड हेट का रिश्ता चलता रहता है. बॉलीवुड फिल्मों में कभी पाकिस्तान को निशाना बनाया जाता है कि तो कभी पाकिस्तानी फिल्मों में भारत के खिलाफ बहुत कुछ दिखाया जाता है. इसके बाद भी पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों के लिए दीवानगी देखी जाती है. बॉलीवुड स्टार्स से लेकर, गाने, डांस, फैशन का पाक के लोगों में दीवानगी देखी जाती है. वहीं हर पाकिस्तानी एक्टर की ख्वाहिश होती है कि कभी न कभी वह बॉलीवुड में काम करे. कई कलाकारों को मौका मिला भी और उन्होंने अपनी एक्टिंग से भारतीय दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली. इन एक्टर्स ने इक्का दुक्का फिल्में ही की, लेकिन इन्हें इंडियन फैंस अब भी याद करते हैं. 

फवाद खान
फवाद खान ऐसे एक्टर हैं, जिनकी एक्टिंग की बात हो या फिर उनके गुड लुक्स की, वो अपने इंडियन फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. उन्होंने खूबसूरत से बॉलीवुड में डेब्यू किया और कपूर एंड संस में भी नजर आए. वह पाकिस्तानी टीवी शो में काफी लोकप्रिय हैं. कुछ ही फिल्मों के जरिए उन्होंने इंडियन फैंस के दिलों में खास जगह बना ली. 

सजल अली
सजल अली काफी टैलेंटेड एक्टर हैं. वह पाकिस्तानी टीवी शो का जाना माना चेहरा हैं. वह फिल्म मॉम में श्रीदेवी की बेटी के रोल में नजर आई थीं. श्रीदेवी इस फिल्म में उनकी सौतेली मां के रोल में थीं. फिल्म में श्रीदेवीकी के साथ सजल की काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिली थी. 

अली जफर
पाकिस्तान का एक और एक्टर, जिसने भारतीय दर्शकों के दिलों में जगह बनाई, वह हैं अली जफर. अली जफर के भारत में काफी फैंस हैं. अली जफर मेरे ब्रदर की दुल्हन (2011) में कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. अली ने हिट गाना 'मधुबाला' को भी अपनी आवाज दी थी. उन्होंने साबित कर दिया कि वह न केवल एक अद्भुत अभिनेता हैं, बल्कि एक अच्छे सिंगर भी हैं. उन्होंने फिल्म किल दिल (2014) और टोटल सियापा (2014) में भी देखा गया था.

माहिरा खान
माहिरा खान टीवी शो हमसफर में नजर आई थीं. इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था.  उन्होंने शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस में काम किया था, फिल्म में हिट हुई और अपनी इस एक फिल्म से माहिरा ने फैंस के दिलों में जगह बना लिया.  

सबा कमर
इमरान खान स्टारर हिंदी मीडियम काफी पसंद की गई थी. इस फिल्म में इमरान खान की वाइफ के रोल में नजर आई थीं एक्ट्रेस सबा कमर. सबा ने इस रोल को फिल्म में बेहतरी के साथ निभाया था. सबा कमर पाकिस्तानी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. यह बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म थी और वह भी बेहतरीन एक्टर इरफान खान के साथ. 

Previous Article
2025 में इन 5 फिल्मों का हर कोई करेगा इंतजार, आखिरी वाली पर तो टिकी है अक्षय कुमार की तकदीर
इन पांच पाकिस्तानी एक्टर्स ने इंडियन फैंस के दिलों में बनाई खास जगह, आपको इनमें से कौन पसंद है ? 
यहां देखें काजल राघवानी की लेटेस्ट भोजपुरी फिल्म 'अमानत', यूट्यूब पर एक ही दिन में व्यूज की हुई ताबड़तोड़ बरसात
Next Article
यहां देखें काजल राघवानी की लेटेस्ट भोजपुरी फिल्म 'अमानत', यूट्यूब पर एक ही दिन में व्यूज की हुई ताबड़तोड़ बरसात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com