अमिताभ बच्चन की ये आइकोनिक फिल्म देखने पहुंचे फिल्ममेकर मधुर भंडारकर, हॉल में मस्ती में झूमते दिखें फैंस

अमिताभ की 11 आइकोनिक फिल्मों को इस फेस्टिवल में दिखाया जा रहा है. जुहू पीवीआर में अमिताभ की फिल्म डॉन देखने पहुंचे फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने यहां एक्साइटेड फैंस का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन की ये आइकोनिक फिल्म देखने पहुंचे फिल्ममेकर मधुर भंडारकर, हॉल में मस्ती में झूमते दिखें फैंस

अमिताभ बच्चन की ये आइकोनिक फिल्म देखने पहुंचे फिल्ममेकर मधुर भंडारकर

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर, अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन की तरफ से आयोजित फिल्म फेस्टिवल ‘बच्चन बैक टू द बिगिनिंग' में शामिल हुए. मुंबई के जुहू पीवीआर में मधुर ने डॉन फिल्म देखी. बिग बी के जन्मदिन पर मौके पर 8 से 11 अक्टूबर तक ये फिल्म फेस्टिवल जारी रहेगा. अमिताभ की 11 आइकोनिक फिल्मों को इस फेस्टिवल में दिखाया जा रहा है. जुहू पीवीआर में अमिताभ की फिल्म डॉन देखने पहुंचे फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने यहां एक्साइटेड फैंस का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

सिनेमा हॉल में झूमते दिखे लोग 

मधुर भंडाकर ने सिनेमा हॉल में लिए गए इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'चंद्र बरोट द्वारा निर्देशित बड़े पर्दे पर पीवीआर जुहू में सिनियर बच्चन सर की फिल्म डॉन देखी.. मेरे लिए एक नॉस्टैल्जिक क्षण है.. लॉन्ग लाइव सिनेमा'. मधुर की तरफ से शेयर किए गए वीडियो में  सिनेमा हॉल के अंदर दर्शक स्क्रीन के सामने खड़े होकर फिल्म डॉन के टाइटल सॉन्ग पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं. लोग अपनी कुर्सियों से खड़े होकर तालियां बजाते और झूमते हुए दिखे. वीडियो में अमिताभ और सिनेमा के प्रति दर्शकों को क्रेज साफ नजर आ रहा है.

अमिताभ की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक

साल 1978 में रिलीज हुई फिल्म डॉन अमिताभ बच्चन की सबसे सफल फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को सलीम खान और जावेद अख्तर की कलम से लिखा गया था. फिल्म डॉन को चंद्र बरोट ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में एक्ट्रेस जीनत अमान और एक्टर प्राण भी लीड रोल में थे. फिल्म के गाने जबरदस्त हिट हुए थे, जो आज भी लोगों के जुबान पर चढ़े हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की खूबसूरत जोड़ी ने जीता लोगों का दिल