US Capitol Hill Violence: ट्रंप समर्थकों की भीड़ का हंगामा, एक्ट्रेस बोलीं- सोचो शपथ समारोह के दिन क्या हाल होगा...

US Capitol Hill Violence: अमेरिका में कैपिटल परिसर के बाहर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हुई. इस पर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) और सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने ट्वीट किया है.

US Capitol Hill Violence: ट्रंप समर्थकों की भीड़ का हंगामा, एक्ट्रेस बोलीं- सोचो शपथ समारोह के दिन क्या हाल होगा...

अमेरिका (America) में ट्रंप समर्थकों की झड़प पर बॉलीवुड कलाकारों ने किया ट्वीट

खास बातें

  • अमेरिका में ट्रंप समर्थकों और पुलिस के बीच हुई झड़प
  • मामले को लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने किया ट्वीट
  • प्रीतिश नंदी ने ऐसे व्यक्ति को राष्ट्र का मुख्य चुनने की कीमत...
नई दिल्ली:

अमेरिका (US Capitol) में कैपिटल परिसर के बाहर निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के समर्थकों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प का मामला सामने आया है. इस झड़प के दौरान चार लोगों की मौत भी हो गई है. मामले को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार ट्वीट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इस मुद्दे पर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) और सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) जैसे बॉलीवुड कलाकारों के ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं. ऋचा चड्ढा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि लोकतंत्र हर जगह नाजुक बना हुआ है. इसे नेताओं से बचाने की जरूरत है. तो वहीं सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने कहा कि अगर चुनावी पुष्टि के लिए ट्रंप ने यह योजना बनाई है तो वह समारोह के दिन क्या करेंगे.

बॉलीवुड कलाकारों के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अमेरिका में हुई घटना पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "लोकतंत्र हर जगह नाजुक बना हुआ है. इसे नेताओं से बचाने की जरूरत है." उनके अलावा सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने ट्वीट में अमेरिका में हुई घटना पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "अगर चुनावी पुष्टि के दिन के लिए ट्रंप ने यह योजना बनाई है तो मुझे डर है कि वह जो बाइडन के शपथ समारोह पर क्या करेंगे. 20 जनवरी तक उन्हें केवल देखते जाएं."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म निर्माता प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने अमेरिका में हुई घटना पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "देखें कैसे ट्रंप के समर्थन कैपिटोल में दरवाजे और खिड़कियां तोड़ते हुए घुस रहे हैं. इसमें चार लोगों की मौत हो गई है और कई घायल भी हो गए हैं. एक अक्षम अयोग्य और मूर्ख व्यक्ति को राष्ट्र का मुख्य चुनने की क्या कीमत चुकानी पड़ी. एक ऐसा व्यक्ति, जो चुनाव में हारने के बाद भी अपना पद छोड़ने के लिए तैयार नहीं है." सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने इस मामले पर ट्वीट किया, "क्या ट्रंप अभी भी आसान लक्ष्य है? ऐसा क्यों हुआ. शायद अब हम इतिहास को पढ़ना शुरू करेंगे और इस पर काम करेंगे कि यह सब कहां है."