विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2022

इस दिन रिलीज होगी फिल्म India Lockdown, अलग-अलग तरह की परेशानियों से जूझती दिखेंगी 4 जिंदगियां

India Lockdown: फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की अगली फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की रिलीज डेट का एलान हो चुका है. मधुर भंडारकर की यह फिल्म लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. यह फिल्म 2 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी.

Read Time: 3 mins
इस दिन रिलीज होगी फिल्म India Lockdown, अलग-अलग तरह की परेशानियों से जूझती दिखेंगी 4 जिंदगियां
इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन'
नई दिल्ली:

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की अगली फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की रिलीज डेट का एलान हो चुका है.  मधुर भंडारकर की यह फिल्म लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. यह फिल्म 2 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. मधुर भंडारकर ने इस फिल्म को लॉकडाउन के दौरान शूट किया था. इस फिल्म में 4 मुख्य किरदारों की अलग-अलग कहानी के जरिए भारत में कोरोना महामारी के दौरान लगे पहले लॉकडाउन की कहानी को बयां किया है. इसी में से एक ट्रैक में ऐक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद सेक्स वर्कर का रोल प्ले कर रही हैं. उनके जरिए महामारी के दौरान सेक्स वर्करों की दुर्दशा पर फोकस किया गया है. इसी ट्रैक के कारण यह फिल्म सीबीएफसी के निशाने पर आ गई और बोर्ड ने 12 सीन काटने का फरमान दे दिया.

मधुर भंडारकर के साथ अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित, 'इंडिया लॉकडाउन' उन अलग-अलग व्यक्तियों के जीवन की पड़ताल करती है, जो कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन मे एक अनपेक्षित नाटकीय स्थिति में फंस गए हैं. खोजी गई चार समानांतर कहानियां में एक पिता-पुत्री की जोड़ी की हैं जो बेटी के जीवन में एक महत्वपूर्ण उच्च पॉइंट के दौरान विभिन्न शहरों में फंसी हुई हैं; एक सेक्स वर्कर और लॉकडाउन के कारण वह अपने व्यक्तिगत और प्रोफेशनल लाइफ में जिन कठिनाइयों से गुज़रती है, एक प्रवासी श्रमिक जो मुश्किल से अपने परिवार के लिए रोटी और मक्खन उपलब्ध कराता है और एक एयरहोस्टेस जो पहली बार कुछ दुविधा होने की वजह से आत्मनिरीक्षण करने के लिए मजबूर होती है.

आपको बता दें, ये फिल्म डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत और भंडारकर एंटरटेनमेंट, प्रणव जैन, धवल जयंतीलाल गड़ा और अक्षय जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित है. फिल्म इंडिया लॉकडाउन में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, साई तम्हंकर, अहाना कुमरा, जरीन शिहाब, आयशा ऐमान, सात्विक भाटिया और सानंद वर्मा जैसे कलाकार नजर आएंगे.  

प्रियंका चोपड़ा ने फिर लगाया अपने स्टाइल में तड़का, व्हाइट लुक में दिखीं परफेक्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मोहरा के लिए रवीना टंडन नहीं थीं पहली पसंद, पहले दीवाना फेम एक्ट्रेस ने कहा नो, फिर इस पूर्व मिस वर्ल्ड ने भी फिल्म से बना ली थी दूरी
इस दिन रिलीज होगी फिल्म India Lockdown, अलग-अलग तरह की परेशानियों से जूझती दिखेंगी 4 जिंदगियां
हूबहू श्रीदेवी है ये लड़की, वही आंखें वही एक्सप्रेशन, सोशल मीडिया यूजर्स बोले दूसरी श्रीदेवी
Next Article
हूबहू श्रीदेवी है ये लड़की, वही आंखें वही एक्सप्रेशन, सोशल मीडिया यूजर्स बोले दूसरी श्रीदेवी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;