फिल्म डायरेक्टर Nishikant Kamat का निधन, अजय देवगन ने किया ट्वीट

बॉलीवुड फिल्म 'दृश्यम' के डॉयरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) का हैदराबाद के हॉस्पिटल में निधन हो गया है.

फिल्म डायरेक्टर Nishikant Kamat का निधन, अजय देवगन ने किया ट्वीट

फिल्म डॉयरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) का निधन

खास बातें

  • निशिकांत का हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया है
  • रितेश देशमुख और अजय देवगन ने किया ट्वीट
  • निशिकांत की कुछ घंटे पहले मौत की झूठी खबर वायरल हुई थी

बॉलीवुड फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam Director Nishikant Kamat's) के डॉयरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) का हैदराबाद (Hyderabad) के हॉस्पिटल में निधन हो गया है. वह काफी समय से लिवर सिरोसिस (liver cirrhosis) बीमारी से पीड़ित थे. और आखिरी समय तक निशिकांत (Nishikant Kamat) बीमारी से जंग लड़ते रहे. उनकी मौत की सूचना देते हुए बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट किया. और लिखा भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) की मौत की खबर ने हड़कंप मचा दिया था जिसकी वजह से रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लोगों से आग्रह किया था कि कृप्या संयम बरतें.

निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) की फिल्म 'दृश्यम (Drishyam)' में एक्टर रहे अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- निशिकांत के साथ सिर्फ मेरी अच्छी बॉन्डिंग दृश्यम में ही नहीं थी बल्कि वह हमेशा मुझे याद रहेंगे. बहुत जल्दी उसने दुनिया को अलविदा कह दिया. 

निशिकांत कामत बॉलीवुड के शानदार डायरेक्टर हैं जिन्होंने अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'दृश्यम' डायरेक्ट की है. आपको बता दें कि निशिकांत को उनकी अलग और बेहतरीन फिल्मों के लिए भी जाना जाता है. निशिकांत ने फोर्स, रॉकी, हैंडसम, मदारी, दृश्यम जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.


बता दें कि 2005 में निशिकांत ने मराठी फिल्म ‘डोम्बिवली फास्ट' से निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी अभी तक की सबसे बड़ी हिट 2015 में आई अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म ‘दृश्यम' थी. उन्होंने 2016 में आई ‘रॉकी हैंडसम' में एक खलनायक की भूमिका निभाई थी. जॉन अब्राहम के इस फिल्म के वह निर्देशक भी थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हैदराबाद (Hyderabad) के एआईजी हॉस्पिटल (AIG Hospital) ने आज एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया था जिसमें कहा गया कि निशिकांत कामत वेंटिलेटर पर हैं और स्थिति गंभीर बनी हुई है. कुछ दिन पहले हॉस्पिटल की तरफ से जारी बुलेटिन में कहा गया था वह स्टेबल हैं. साथ ही साथ उन्हें लिवर सिरोसिस के साथ अन्य कई इंफेक्शन की भी जानकारी दी गई थी. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक निशिकांत कामत को 31 जुलाई को पेट में जलन और जॉन्डिस की शिकायत के बाद उन्हें हैदराबाद के गाचीबोवली के एआईजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था.