FIFA World Cup 2022 को लेकर सेलेब्स में भारी उत्साह, आमिर खान, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन से लेकर दीपिका तक मैच देखने पहुंचे कतर  

फीफा विश्व कप 2022 को लेकर लोगों में काफी उत्साह है.  मौनी रॉय, मानुषी छिल्लर, आमिर खान और शनाया कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों को मैच का आनंद लेते हुए और अपनी पसंदीदा टीमों को चीयर करते हुए देखा गया.

FIFA World Cup 2022 को लेकर सेलेब्स में भारी उत्साह, आमिर खान, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन से लेकर दीपिका तक मैच देखने पहुंचे कतर  

फीफा विश्व कप 2022 को लेकर सेलेब्स में भारी उत्साह 

नई दिल्ली :

फीफा विश्व कप 2022 को लेकर लोगों में काफी उत्साह है.  मौनी रॉय, मानुषी छिल्लर, आमिर खान और शनाया कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों को मैच का आनंद लेते हुए और अपनी पसंदीदा टीमों को चीयर करते हुए देखा गया. कतर में चल रहे फीफा विश्व कप के दौरान कई भारतीय हस्तियों को स्पॉट किया गया. अनन्या पांडे, आमिर खान, कार्तिक आर्यन से लेकर दीपिका तक कई बॉलीवुड सेलेब्स कतर में फुटबॉल फीवर में डूबे हैं. सभी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से तस्वीरें और वीडियो शेयर की है.

अनन्या पांडे क्रोएशिया और अर्जेंटीना के बीच फीफा वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में अपने कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ पहुंची हैं. एक फोटो में अनन्या संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर के साथ दिखीं.  दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार्स में से एक हैं. वह भी मैच देखने पहुंची हैं.  वहीं करिश्मा कपूर ने अर्जेंटीना के साथ सेमीफाइनल मैच में क्रोएशिया का समर्थन किया. हार के बाद क्रोएशिया बाहर हो गया और अर्जेंटीना ने फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल में प्रवेश कर लिया. 

यहां एक्ट्रेस मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार भी पहुंचे हैं. वह मेस्सी और टीम अर्जेंटीना को सपोर्ट करते दिखे. मानुषी छिल्लर फीफा वर्ल्ड कप में अपने कथित बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन निखिल कामथ के साथ पहुंचीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपने पिता और भाई जहान के साथ कतर के दोहा में क्रोएशिया और अर्जेंटीना के बीच फीफा विश्व कप मैच में शामिल हुईं. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को भी कतर में अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया.