Mangalavaar Hindi Teaser: आंखों में खौफ, गांव में दहशत, 'मंगलवार' का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मंगलवार हिंदी टीजर: आरएक्स 100 जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अजय भूपति एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. उनकी फिल्म मंगलवार का टीजर रिलीज हो चुका है.

Mangalavaar Hindi Teaser: आंखों में खौफ, गांव में दहशत, 'मंगलवार' का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Mangalavaar Hindi Teaser: 'मंगलवार' का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

नई दिल्ली:

आरएक्स 100 जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अजय भूपति एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. उनकी फिल्म मंगलवार का टीजर रिलीज हो चुका है. अजय भूपति की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीजर में एक गांव नजर आता है. जिसमें गांव से भी लोग हैरान भरी नजरों से देख रहे होते हैं. फिल्म मंगलवार का निर्देशन अजय भूपति ने किया है तो वहीं फिल्म 'कंतारा' फेम अजनीश लोकनाथ ने बैकग्राउंड स्कोर दिया है. कंतारा में इनके बैकग्राउंड स्कोर की काफी चर्चा हुई थी. 

मंगलवार के टीजर में एक्ट्रेस पायल राजपूत दिखाई दे रही हैं. इनके अलावा टीजर में श्रवण रेड्डी, चैतन्य कृष्णा, नंदिता स्वेता, अजय घोष, लक्ष्मण और कई अन्य लोगों की भी झलक देखने को मिली रही है. गौरतलब है कि फिल्म मंगलवार का पोस्ट प्रोडक्शन का चल रहा है. फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है. मंगलवार का टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म के निर्माता स्वाति रेड्डी गुनुपति और सुरेश वर्मा एम ने कहा, “हमारे निर्देशक अजय भूपति ने खुद को एक बार फिर एक अभूतपूर्व फिल्म निर्माता के रूप में साबित किया है. उन्होंने बेहतरीन विषयवस्तु वाली एक व्यावसायिक फिल्म बनाई. यह भारतीय सिनेमा की एक अगले स्तर की फिल्म होने जा रही है और तत्काल ट्रेंडिंग टीज़र इसकी झलक देता है. हम टीज़र को मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं. गुणवत्ता और सामग्री मानकों से समझौता किए बिना मंगलावर का निर्माण करते हुए, हमने 99 दिनों का शूट शेड्यूल पूरा किया. जबकि पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरी गति से शुरू हो रहा है, हम पैन इंडियन रिलीज का लक्ष्य बना रहे हैं. 'कंतारा' फेम अजनीश लोकनाथ का संगीत इस प्रोजेक्ट में प्रमुख योगदान देने वाला है."

निर्देशक अजय भूपति ने कहा, “हमारा मंगलावर 90 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित एक दुर्लभ एक्शन-थ्रिलर है. यह कच्चे, देहाती दृश्यों और भावनाओं के साथ हमारे जन्म से जुड़ा रहता है. कहानी में 30 पात्र हैं और प्रत्येक पात्र को फिल्म की बड़ी योजना में एक निश्चित स्थान मिला है. 'कंतारा' फेम अजनीश लोकनाथ इस फिल्म के लिए संगीत दे रहे हैं और इस तरह बैकग्राउंड स्कोर फिल्म का एक प्रमुख आकर्षण होगा.' स्वाति रेड्डी गुनुपति और सुरेश वर्मा एम मुद्रा मीडिया वर्क्स और ए क्रिएटिव वर्क्स के तहत इस परियोजना का समर्थन कर रहे हैं. सामग्री की क्षमता पर विश्वास करते हुए, निर्माताओं ने जल्द ही तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक अखिल भारतीय भव्य रिलीज का लक्ष्य रखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान का पैपराजी ने खास अंदाज में किया स्वागत