नाइट क्लब में किया काम, गोविंदा को माना आइडल, सुपरहिट डायरेक्टर पिता ने जब कर दिया था लॉन्च करने से इनकार

लोगों को लगता है कि वरुण सिर्फ कॉमेडी कर सकते है लेकिन बदलापुर और अक्टूबर में अपनी सीरियस एक्टिंग से वरुण ने साबित कर दिया था कि वो किसी से कम नहीं हैं.

नाइट क्लब में किया काम, गोविंदा को माना आइडल, सुपरहिट डायरेक्टर पिता ने जब कर दिया था लॉन्च करने से इनकार

पापा डेविड धवन ने वरुण को लॉन्च करने से कर दिया था मना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है. शानदार एक्टिंग की वजह से वरुण की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. लोगों को लगता है कि वरुण सिर्फ कॉमेडी कर सकते है लेकिन बदलापुर और अक्टूबर में अपनी सीरियस एक्टिंग से वरुण ने साबित कर दिया था कि वो किसी से कम नहीं हैं. वरुण ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था लेकिन उन्होंने इससे पहले बहुत काम किए हैं. नाइट क्लब में शराब बेचने से लेकर पैंपलेट्स बांटने तक वरुण ने बहुत मेहनत की है उसके बाद जाकर वो इंडस्ट्री में आए हैं. आज वरुण के बर्थडे पर आपको उनकी जर्नी के बारे में बताते हैं.

गोविंदा को आइडियल मानते हैं वरुण धवन

वरुण धवन का कंपेरिजन गोविंदा से किया जाता है. गोविंदा को वरुण अपना आदर्श भी मानते हैं. वो उनकी तरह कई बार कॉमेडी करने की भी कोशिश करते हैं. जिसकी वजह से फैंस उन्हें पसंद भी करते हैं. वरुण के पिता डेविड धवन के साथ गोविंदा ने खूब काम किया है लेकिन डेविड धवन ने अपने बेटे को लॉन्च करने से मना कर दिया था जिसके बाद वरुण ने खुद अपनी पहचान बनाई.

नाइट क्लब में बेची शराब

वरुण ने कॉलेज के दिनों से ही काम करना शुरू कर दिया था. वो पढ़ाई करने के लिए नॉटिंघम यूनिवर्सिटी गए थे. जहां उन्होंने पार्ट टाइम नौकरी करना शुरू कर दिया था. वो नाइट क्लब में शराब बेचते थे. इतना ही नहीं उन्होंने कॉलेज में पैंपलेट भी बांटे हैं.

करण जौहर को किया असिस्ट

एक्टर बनने से पहले ही वरुण धवन ने इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. वरुण ने करण जौहर को माइ नेम इज खान फिल्म में असिस्ट किया था. उसके बाद उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इंडस्ट्री में डेब्यू किया और छा गए. वरुण को फैंस चॉकलेटी बॉय भी कहते थे. स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद उन्होंने अक्टूबर, बदलापुर, कुली नंबर 1, बवाल जैसी कई फिल्मों में काम किया है. फैंस को वरुण की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई