बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक उड़ा देंगे आपके होश, नंबर 3 ने दिए थे 380 करोड़

Bollywood Expensive Divorce: बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्हें अपने पार्टनर से अलग होने के लिए एक मोटी तगड़ी रकम चुकानी पड़ी है.

बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक उड़ा देंगे आपके होश, नंबर 3 ने दिए थे 380 करोड़

Bollywood Expensive Divorce: बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक

नई दिल्ली :

Bollywood Expensive Divorce: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी लव लाइफ से ज्यादा अपने तलाक और ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बॉलीवुड में जितने जल्दी रिश्ते बनते हैं, उससे कहीं जल्दी टूट कर बिखर भी जाते हैं. अब जैसे हाल ही में साउथ के जाने-माने अभिनेता और रजनीकांत के दामाद Dhanush ने अनाउंस किया कि वे अपनी पत्नी Aishwaryaa से अलग होने जा रहे हैं. हालांकि दोनों म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग से अलग हो रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्हें अपने पार्टनर से अलग होने के लिए एक मोटी तगड़ी रकम चुकानी पड़ी है. कौन हैं वो सितारे? आइए जानते हैं.

आमिर खान-रीना दत्ता

lokpjgo8

1986 में रीना दत्ता से अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी करने वाले आमिर खान ने उनसे 2002 में तलाक ले लिया था. कहा जाता है कि इस तलाक के लिए आमिर खान को 50 करोड़ रुपए देने पड़े थे.

सैफ अली खान-अमृता सिंह

hmtde6o

खुद से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी के बाद सैफ अली खान उनसे 2004 में अलग हो गए थे. सैफ ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि अलुमिनी के रूप में उनसे 5 करोड़ की डिमांड की गई थी. इसके साथ ही बच्चों की देखरेख के लिए वे लाख रुपए महीना भी दिया करते थे.

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

1qfq2a48

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाकों में से एक था. कहा जाता है कि सुजैन से अलग होने के लिए ऋतिक ने उन्हें 380 करोड़ रुपए दिए थे. हालांकि 400 करोड़ रुपयों की  मांग की गई थी.

फरहान अख्तर-अधुना भबानी

farhan akhtar instagram

16 साल तक साथ रहने के बाद फरहान और अधुना का रिश्ता टूटा था. कहा जाता है कि तलाक के बदले उनकी पत्नी ने उनसे उनका मुंबई स्थित 1000 स्क्वायर फीट का बंगला मांगा था. इसके साथ ही फरहान अपनी बेटी की देखभाल के लिए हर महीने मोटी रकम अधुना को देते हैं.

आदित्य चोपड़ा-पायल खन्ना

1khhfdjg

कहा जाता है कि रानी मुखर्जी से शादी करने के लिए आदित्य चोपड़ा ने अपनी पहली पत्नी पायल खन्ना को तलाक दे दिया था और अलुमिनी के तौर पर 50 करोड़ रुपए दिए थे.

ये भी देखें: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैजुअल लुक में आए नजर, जिम के बाहरस्‍पॉट हुए सूरज पंचोली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com