फरहान अख्तर ने यूक्रेन के राष्ट्रपति की तारीफ में किया ट्वीट, लिखा- ये आदमी सच में कुछ है

फिल्मी हस्तियां भी रुस-यूक्रेन मसले पर अपनी राय और पसंद सोशल मीडिया पर जाहिर कर रही हैं. फरहान अख्तर ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की का एक कोट ट्विटर पर शेयर किया है.

फरहान अख्तर ने यूक्रेन के राष्ट्रपति की तारीफ में किया ट्वीट, लिखा- ये आदमी सच में कुछ है

फरहान अख्तर ने जेलेंस्की को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

यूक्रेन और रूस के बीच जारी जंग के चलते पूरी दुनिया का ध्यान इन दो देशों में केन्द्रित हो गया है. इस युद्ध के कारणों को लेकर सभी के अपने-अपने विचार हैं जिन्हें लोग सोशल मीडिया पर जाहिर भी कर रहे हैं. फिल्म जगत के लोग भी इससे अछूते नहीं है. फिल्मी हस्तियां भी इस मसले पर अपनी राय और पसंद सोशल मीडिया पर जाहिर कर रही हैं. फरहान अख्तर ने भी ट्विटर पर ऐसा ही कुछ किया है. Farhan Akhtar ने यूक्रेन के राष्ट्रपति Volodymyr Zelensky का एक कोट ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें यूक्रेनियन राष्ट्रपति अपनी जनता से आग्रह कर रहे हैं कि वे दफ्तरों में उनकी तस्वीर लगाने के बजाय अपने बच्चों की तस्वीर लगाएं और कोई भी फैसला उन बच्चों के भविष्य को देखते हुए लें. 

यूक्रेनियन राष्ट्रपति की तारीफ

फरहान अख्तर ने ज़ेलेंस्की की तारीफ करते हुए लिखा है- वाउ, यह आदमी सच में कुछ है. ज़ेलेंस्की ने ये बात 2019 में राष्ट्रपति बनने के बाद अपने उद्घाटन भाषण में कही थी. जेलेंस्की ने कहा था कि प्रेसिडेंट कोई आइकन, आदर्श या पोर्ट्रेट नहीं है. जाहिर है कि यूक्रेनियन राष्ट्रपति की ये बात फरहान अख्तर को काफी पसंद आई, तभी उन्होंने इसे अपने ट्विटर पर शेयर किया है. वैसे दुनिया भर में कई लोग इन दिनों हिम्मत और बहादुरी दिखाने के लिए जेलेंस्की की प्रशंसा कर रहे हैं. फरहान अख्तर के इस ट्वीट को कई लोग लाइक और रीट्वीट कर चुके हैं. वहीं कई लोग उनके कमेंट बॉक्स में लिखकर यूक्रेनियन राष्ट्रपति के प्रति अपना समर्थन दिखा रहे हैं. वहीं कई लोग ऐसी भी हैं जो फरहान की बात से असहमति दिखाते उन्हें ट्रोल करने से भी नहीं चूक रहे.

डॉन-3 कब आएगी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फरहान के कमेंट बॉक्स में कई लोग ज़ेलेंस्की को लेकर निशाना बना रहे हैं तो वहीं फरहान के फैन्स इस मुद्दे से अलग हटकर लगातार उनसे ये सवाल कर रहे हैं कि वे डॉन-3 कब ला रहे हैं. फरहान अख्तर ने हाल ही में शिबानी दांडेकर के साथ शादी की है. शिबानी के साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें भी पिछले दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं थी. फरहान के पिता जावेद अख्तर भी अक्सर सामयिक मुद्दों पर अपनी राय जाहिर कर काफी चर्चा में रहते हैं.