मध्य प्रदेश के इंदौर में पिज्जा चेन की कर्मचारी की पिटाई पर फूटा फराह खान का गुस्सा, पूछा- ये हमारे देश को हुआ क्या है

मध्य प्रदेश के इंदौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें पिज्जा चेन की कर्मचारी को कुछ लड़कियां जमकर पीट रही हैं. इस वीडियो पर फराह खान अली का रिएक्शन आया है.

मध्य प्रदेश के इंदौर में पिज्जा चेन की कर्मचारी की पिटाई पर फूटा फराह खान का गुस्सा, पूछा- ये हमारे देश को हुआ क्या है

मध्य प्रदेश की घटना पर फराह खान अली का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश के इंदौर में सरेआम पिज्जा चेन की एक कर्मचारी की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में चार लड़कियां इस लड़की की बेतहाशा पिटाई करती नजर आई थीं. लड़कियों ने बाल पकड़ कर लाठी और मुक्कों से इसको जमकर पीटा. इस लड़की के साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वीडियो में लड़की बुरी तरह रोते हुए भी दिखाई दे रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसकी काफी आलोचना कर रहे हैं. जिसमें से एक मशहूर डिजाइनर फराह खान अली भी हैं. जिन्होंने एनडीटीवी के इस ट्वीट को शेयर करते हुए तीखे सवाल पूछे हैं.

वीडियो को देखकर फराह खान अली ने बुरी तरह नाराजगी जताई है. फराह अली खान ने सवाल किया है कि ये हमारे देश में हो क्या रहा है. एनडीटीवी का ट्वीट शेयर करते हुए फराह खान अली ने लिखा है कि क्यों इस तरह लोगों को मारने की छूट मिलती है. हम एक अहिंसक देश में रहते हैं. देखिए ये क्या होता जा रहा है. सिक.

इस लड़की से मारपीट का ये मामला इंदौर का है. चारों लड़कियों ने उसे सिर्फ इसलिए मारा क्योंकि उन्हें लगा कि वह उन्हें बेवजह घूर रही है. इसके बाद लड़कियों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने कभी बालों से खींच कर, कभी डंडे और घूंसों से उसकी जमकर पिटाई की. लड़की से ये मारपीट तब ही बंद हुई जब वो जान बचाकर भागी और सामने एक घर में पनाह ली. उसके बाद ही पिटाई में जुटी लड़कियां रुकीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फराह खान अली एक रिनाउंड ज्वैलरी डिजाइनर हैं, जिनका बॉलीवुड से भी गहरा ताल्लुक है. गुजरे जमाने के एक्टर संजय खान की बेटी हैं फराह खान अली. ऋतिक रोशन की पत्नी सुजेन खान और फराह खान अली सगी बहन हैं. फराह खान अली अक्सर ऐसे मुद्दों पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती रही हैं.