फराह खान ने पीएम मोदी की मोमबत्ती और दीया जलाने वाली अपील पर किया ट्वीट, बोलीं- हम बर्बाद हो जाएंगे...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के सम्बोधन को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फराह खान ने पीएम मोदी की मोमबत्ती और दीया जलाने वाली अपील पर किया ट्वीट, बोलीं- हम बर्बाद हो जाएंगे...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम मोदी (PM Modi) के संबोधन पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • फराह खान अली ने पीएम मोदी के संबोधन के बाद किया ट्वीट
  • फराह खान अली ने कहा कि क्या सरकार अच्छा अर्थशास्त्री ढूंढ सकती है
  • फराह खान अली का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा वीडियो संदेश से संबोधित करने के बाद लगभग सभी कलाकार ट्वीट के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में पीएम मोदी की मोमबत्ती और दीया जलाने की बात पर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि क्या सरकार अब एक अच्छे अर्थशास्त्री को नियुक्त कर सकती है और इस देश को आर्थिक तबाही से बचाने के लिए वास्तविक उपाय कर सकती है. फराह खान अली का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अपने ट्वीट में फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम मोदी की बात पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "लोगों ने तालियां बजाईं, घंटियां बजाईं, थालियां बजाईं और यहां तक कि पीएम केयर फंड में दान भी दिया और अब 5 अप्रैल को वह मोमबत्तियां भी जलाएंगे. क्या अब सरकार एक अच्छे अर्थशास्त्री को नियुक्त कर सकती है इस देश को आर्थिक तबाही से बचाने के लिए एक वास्तविक उपाय कर सकती है अन्यथा हम बर्बाद हो जाएंगे." बता दें कि फराह खान अली बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय खान की बेटी हैं, जो अपने विचारों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि फराह खान अली (Farah Khan Ali) पेशे से एक जूलरी डिजाइनर हैं, लेकिन अपने काम से अलग वह समसामयिक मुद्दों पर भी बखूबी राय पेश करती हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक कुल 2069 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था.