पार्क की बेंच पर बैठ अनुष्का शर्मा ने दिए ऐसे पोज़ कि तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस, देखें PHOTOS

अनुष्का का स्टाइल और उनका फैशन सेंस उनके फैंस को हमेशा से पसंद आता रहा है. हाल में अनुष्का ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह किसी पार्क की बेंच पर बैठी नजर आ रही हैं.

पार्क की बेंच पर बैठ अनुष्का शर्मा ने दिए ऐसे पोज़ कि तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस, देखें PHOTOS

कूल अंदाज में दिखीं अनुष्का शर्मा, फैंस बोले- क्यूटी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही बीते कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट स्टाइल से लोगों का दिल जीतती रहती हैं. अनुष्का का स्टाइल और उनका फैशन सेंस उनके फैंस को हमेशा से पसंद आता रहा है. हाल में अनुष्का ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह किसी पार्क की बेंच पर बैठी नजर आ रही हैं. उनके स्टाइलिश पोज फैन्स का दिल जीत रहे हैं.

अनुष्का का कूल स्टाइल

अपने बिंदास और खुशमिजाज अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद एलिगेंट नजर आ रही हैं. लाइट येलो कलर की आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद कूल दिख रही हैं. हाथों में वॉच, हूप ईयररिंग्स और आंखों पर सनग्लास लगाए एक्ट्रेस ब्रेंच पर बैठ कर पोज कर रही हैं. एक तस्वीर में अनुष्का अपने खास अंदाज में खुल कर हंसती नजर आ रही हैं, ये तस्वीर बेहद क्यूट लग रही है. तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में अनुष्का ने लिखा, ‘पार्क में टहलने से बेहतर क्या है? एक बेंच पर बैठे'.

झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती दिखेंगी एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. महज कुछ मिनटों में इन तस्वीरों पर 2 लाख लाइक्स आ चुके हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘आप दुनिया में सबसे खूबसूरत इंसान हैं'. वहीं एक अन्य फैन लिखता है, ‘क्यूटी'. बता दें कि जल्द अनुष्का फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) और फिल्म 'कनेडा' (Kaneda) में नजर आने वाली हैं. चकदा एक्सप्रेस में अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती दिखेंगी. आखिरी बार उन्हें फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:कैजुअल आउटफिट में नजर आईं करीना कपूर