मंगेतर नूपुर संग इस अंदाज में सगाई करने पहुंची आमिर खान की बेटी आइरा खान, VIDEO हुआ वायरल

आइरा की इंगेजमेंट में उनका लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. आइरा ने अपने खास दिन के लिए जहां लाल रंग के डीप नेक लॉन्ग ट्यूब गाउन को चुना था. वहीं उनके मंगेतर नूपुर शिखरे ब्लैक सूट में नजर आए.

मंगेतर नूपुर संग इस अंदाज में सगाई करने पहुंची आमिर खान की बेटी आइरा खान, VIDEO हुआ वायरल

चर्चा में रहा आइरा खान का इंगेजमेंट लुक

नई दिल्ली :

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली है. कुछ समय पहले नूपुर ने आइरा को प्रपोज किया था, जिसका एक वीडियो आइरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था. अब दोनों आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे के हो गए हैं. आइरा की इंगेजमेंट में उनका लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. आइरा ने अपने खास दिन के लिए जहां लाल रंग के डीप नेक लॉन्ग ट्यूब गाउन को चुना था. वहीं उनके मंगेतर नूपुर शिखरे ब्लैक सूट में नजर आए. आइरा खान का एक वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे नूपुर संग अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में जाती हुई दिखाई दे रही हैं.

हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग आइरा को ट्रोल करने लगे हैं. दरअसल, लोगों को आइरा का इंगेजमेंट लुक कुछ खास पसंद नहीं आया, जिस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स आमिर खान की बेटी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आइरा ने लाल रंग के गाउन के नीचे सफेद रंग का जूता पहना है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'ये कौन सा लुक हुआ भाई. गाउन के नीचे जूता'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'कोई और ड्रेस नहीं मिला. कितना बेकार है'. जबकि एक यूजर ने आइरा के मंगेतर नूपुर पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मुझे लगा ब्लैक में जो लड़का है वह उसका बॉडीगार्ड है. बाद में पता चला कि मंगेतर है'. 

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें आइरा प्यारी लग रही हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'आइरा और नूपुर साथ में कितने अच्छे लग रहे हैं'. बता दें, वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है, जिस पर हजारों की संख्या में लाइक्स आए हैं. आपको कैसा लगा आइरा का लुक? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com