विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

फैन ने शाहरुख खान से पूछा बीवी से जुड़ा सवाल, किंग खान ने खड़े कर लिए हाथ

शाहरुख खान ने जवान की रिलीज से पहले ट्विटर पर Ask Srk सेशन होस्ट किया. इस सेशन में उनसे कई मजेदार सवाल किए गए.

Read Time: 3 mins
फैन ने शाहरुख खान से पूछा बीवी से जुड़ा सवाल, किंग खान ने खड़े कर लिए हाथ
शाहरुख खान और गौरी खान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं. फैन्स के साथ साथ किंग खान भी इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड हैं. हर किसी को इस फिल्म से जुड़ी एक एक अपडेट जाननी हैं. अपनी फिल्म पर बात करने के लिए शाहरुख ने 26 अगस्त को एक आस्क एसआरके सेशन रखा. इस सेशन में हमेशा की तरह फैन्स ने एक से बढ़कर एक अतरंगी सवाल किए. एक फैन ने उनसे पूछा कि कुछ ऐसी टिप्स दीजिए कि पत्नी जल्दी से तैयार हो जाए क्योंकि वह बहुत टाइम लगाती है.

क्या था पूरा सवाल ?

शाहरुख खान की 'जवान' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. फैन्स अब 7 सितंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच, शाहरुख ने ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सेशन किया. इस पर एक फैन ने उनसे पूछा, "सर बीवी के साथ प्लान किया है #जवान देखने के लिए, लेकिन हर बार वो देर करवा देती है देती है, #पठान के टाइम में भी लेट करवा दिया...कुछ टिप्स दीजिए ना कि जल्दी टाइम में पर #जवान देख पाएं."

इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, "दोस्तों, अब पत्नी से जुड़ी परेशानियां सुलझाने वाले सवाल नहीं करेंगे!! प्लीज!! मुझसे मेरी नहीं संभलती, तुम अपनी परेशानियां भी मुझ पर डाल रहे हो!!!! सभी पत्नियां प्लीज बिना स्ट्रेस के #जवान के लिए जाएं." जैसे ही फिल्म की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हुई फैन्स और फॉलोअर्स ने सोशल मीडिया पर मीम्स और गुड विशेज की बाढ़ ला दी. 'जवान' 7 सितंबर, 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी. इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में नजर आएंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल मूवी का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार
फैन ने शाहरुख खान से पूछा बीवी से जुड़ा सवाल, किंग खान ने खड़े कर लिए हाथ
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;