तमिल के मशहूर एक्टर और एंकर आनंद कन्नन का 48 साल की उम्र में निधन

तमिल के एक्टर और एंकर रह चुके आनंद कन्नन का सोमवार को निधन हो गया. इस बात की जानकारी वेंकट प्रभु ने मंगलवार को ट्विटर के माध्यम से दी थी.

तमिल के मशहूर एक्टर और एंकर आनंद कन्नन का 48 साल की उम्र में निधन

तमिल के मशहूर एक्टर और एंकर आनंद कन्नन का निधन

खास बातें

  • कैंसर से पीड़ित थे आनंद
  • 'सरोजा' फिल्म से की थी करियर की शुरुआत
  • 48 की उम्र में इस दुनिया को कह दिया अलविदा
नई दिल्ली:

तमिल के एक्टर और एंकर रह चुके आनंद कन्नन का सोमवार को निधन हो गया. इस बात की जानकारी वेंकट प्रभु ने मंगलवार को ट्विटर के माध्यम से दी. आनंद कन्नन कैंसर से पीड़ित थे लंबे समय से वे इस बीमारी से जूझ रहे थे. बता दें कि आनंद कन्नन ने अपने करियर की शुरुआत वसंतम टीवी से की थी. इसके अलावा वे वीडियो जॉकी भी थे. आनंद कन्नन हंसमुख इंसान थे जो दूसरों को हंसाने की कला रखते थे. 


 वेंकट प्रभु ने किया ट्वीट
कन्नन के दोस्त  वेंकट प्रभु ने ट्विटर पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'मेरा बेहद अच्छा दोस्त बेहद अच्छा इंसान अब नहीं  रहा.' उनकी इस खबर को सुनते ही तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई. आनंद कन्नन के निधन पर कई सेलेब्स ने शोक जताया है.  आनंद ने 48 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों में आ चुके हैं नजर
आपको बता दें कि टीवी में नहीं उनका टैलेंट कई फिल्मों में भी देखने को मिलता है. आनंद कन्नन ने साल 2008 में फिल्म 'सरोजा' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद उन्होंने एक नहीं बल्कि कई शानदार फिल्में की थी. आनंद की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके चाहने वालों के लिए यह खबर किसी बुरे सपने से कम नहीं है.