ईशा गुप्ता का खुलासा, बोलीं- इस डायरेक्टर ने मुझे सेट पर गाली दी थी, लगभग फिल्म से बाहर हो गई थी

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने ये बातें अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कही हैं. उनका यह इंटरव्यू सुर्खियों में है और चौंकाने वाला भी है.

ईशा गुप्ता का खुलासा, बोलीं- इस डायरेक्टर ने मुझे सेट पर गाली दी थी, लगभग फिल्म से बाहर हो गई थी

ईशा गुप्ता (फाइल फोट)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में ईशा गुप्ता ने 'बॉलीवुड बबल' के साथ खास बातचीत की है और कई बातों का खुलासा भी किया है. इंटरव्यू में उन्हें इंडस्ट्री में अपने द्वारा अनुभव की गई भयावह घटनाओं पर चर्चा करते हुए भी देखा गया. ईशा गुप्ता ने इस दौरान बताया कि एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें सेट पर गाली दी थी, जिसके बाद वो शूटिंग छोड़ चली गई थीं.

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कहा, "यहां मैंने महसूस किया कि एक निर्देशक के साथ मेरा सबसे बुरा अनुभव था, जिसने मुझे सेट पर गाली दी थी. क्योंकि उसके प्रमुख एडी (सहायक निदेशक) के साथ कुछ ईशू था. जब भी मुझे सेट पर देर हो जाती है. मेरा मतलब है कि कई बार मैंने अलार्म मिस कर दिया या ट्रैफिक में फंस गई और टाइम कैलकुलेट नहीं कर पाई. लेकिन मैं वास्तव में कभी लेट नहीं हुई. एक बार सेट पर आउटफिट को लेकर कुछ समस्याएं थीं. जिसके कारण एडी टीम और डायरेक्टर टीम के बीच गलतफहमियां बढ़ गईं. जैसे ही मैं सेट पर पहुंचीं, मैंने कहा, 'आई एम सॉरी' और उसने हिंदी में कुछ कहा और मैंने बस उसकी तरफ देखा, उसने कहा 'तुम्हें बहुत लेट हो चुकी हो.' मैं तब भी बहुत शांत थी क्योंकि मैं आम तौर पर बहुत शांत रहती हूं. मैंने जवाब दिया, लेकिन मुझे देर नहीं हुई है, मैं यहां आप सभी से पहले आई हूं. मैं महबूब स्टूडियो के खुलने से पहले आ गई हूं. आउटफिट में समस्या थी इसलिए उसे बदल दिया गया था, इसलिए, मैंने कहा यह मेरी गलती नहीं है और उसने मुझे फिर से गाली दी. बस इतना ही काफी था मेरे लिए."

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने आगे बताया, "मैंने उसे कहा कि तुम्हें पता है कि तुम यही हो. दोबारा मुझसे बात मत करना. कभी मेरा अनादर मत करना. अशिक्षित मूर्ख. मैंने ये कहकर सीधे बाहर चली गई और उसी ड्रेस में कार में बैठ गई. बाद में फिल्म के ईपी और निर्माताओं को मुझे फोन किया और कहा कि हम आपसे मिलना चाहेंगे और माफी मांगेंगे. फिर मैंने जवाब दिया कि नहीं जिसने कहा है उसे माफी मांगनी होगी. उसने दो दिनों के बाद माफी मांगी और मैं वापस सेट पर चली गईं. ऐसा नहीं होता तो मैं नहीं जाती."


ये वीडियो भी देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com