स्मृति ईरानी के बर्थडे पर एकता कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोलीं- आपके जैसा कोई दूसरा नहीं है

एक्टिंग से लेकर राजनीति में अपनी अलग पहचान बनाने वाली स्मृति ईरानी (Smriti Irani) आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं.

स्मृति ईरानी के बर्थडे पर एकता कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोलीं-  आपके जैसा कोई दूसरा नहीं है

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के बर्थडे पर एकता कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

नई दिल्ली:

एक्टिंग से लेकर राजनीति में अपनी अलग पहचान बनाने वाली स्मृति ईरानी (Smriti Irani) आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले स्मृति ईरानी (Smriti Irani) मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भी भाग ले चुकी थी. स्मृति ईरानी के बर्थडे पर उनकी खास दोस्त और जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने उनके लिए खास मैसेज शेयर किया है. एकता ने स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के साथ कई थ्रोबैक फोटो शेयर की है. साथ ही मैसेज में लिखा- हैप्पी बर्थडे दोस्त! कोई दूसरा नहीं है तुम्हारी तरह. आप सुपर मां, पत्नी और दोस्त हैं. एक जबरदस्त इंसान और असाधारण नेता. और आखिरी में यह कहना चाहूंगी. आज डाइट मत करो क्योंकि काफी वजन घटा लिया है और अब मुझे जलन हो रही है. हैप्पी बर्थडे. 

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) राजनीति में आने से पहले फैशन इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि उन्हें राजनीति में उन्हें शुरु से दिलचस्पी थी. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी के किरदार से बेहद मशहूर हुई थीं. राजनीति के क्षेत्र में स्मृति ईरानी ने लोक सभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट पर राहुल गांधी को शिकस्त देकर राजनीति में भी अपना लोहा मनवा लिया था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर बेबाक राय सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फैन्स उनके इस पोस्ट पर स्मृति ईरानी बधाई देने के साथ-साथ उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. एकता के इस पोस्ट पर अब तक 27 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.