विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 17, 2023

रिलीज से पहले डंकी और सालार का जोर, SRK या प्रभास एडवांस बुकिंग में कौन है कितनी आगे....

आने वाला हफ्ता शाहरुख खान और प्रभास की फिल्मों की आपसी टक्कर का गवाह बनेगा. डंकी और सालार के रिलीज होने से पहले जानिए इन दोनों फिल्मों ने एडवांस बुकिंग के मामले में कैसा परफॉरमेंस दिया है.

Read Time: 3 mins
रिलीज से पहले डंकी और सालार का जोर, SRK या प्रभास एडवांस बुकिंग में कौन है कितनी आगे....
Dunki vs Salaar Advance Booking: डंकी वर्सेज सालार एडवांस बुकिंग
नई दिल्ली:

Dunki vs Salaar Advance Booking: आने वाला वीकेंड सिनेमाघरों में हलचल लाने के लिए तैयार है क्योंकि बड़े बजट की दो फिल्में डंकी और सालार एक दूसरे को टक्कर देते हुए रिलीज हो रही है. पठान और जवान की सफलता के बाद शाहरुख खान डंकी के जरिए सक्सेस की हैट्रिक लगाने के लिए तैयार हैं वहीं प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार डंकी को टक्कर देने के लिए आ रही है. इन दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग आज से शुरू हो चुकी है और इस मामले में भी दोनों फिल्मों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि एडवांस बुकिंग के शुरुआती ट्रेंड में सालार ने डंकी से बाजी मारी है. प्रभास के चाहने वालों ने जमकर एडवांस बुकिंग की है और इसके मुकाबले शाहरुख खान की फिल्म डंकी की एडवांस बुकिंग में फिलहाल सुस्ती देखी गई है.

सालार ने एडवांस बुकिंग में कमाए इतने  

प्रभास औऱ श्रुति हसन की फिल्म सालार - सीजफायर पार्ट 1 का लोगों को काफी दिनों से बेसब्री से इंतजार था. सालार 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सैकनिल्क की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट के मुताबिक सालार पिछले एक घंटे तक 2.1 हजार टिकटों की बुकिंग कर डाली है. इस हिसाब से देखा जाए तो सालार की एडवांस बुकिंग डंकी से फिलहाल ज्यादा है. फिल्म कई सारी भाषाओं के वर्जन में रिलीज हो रही है और इसे ए सर्टिफिकेट मिला है. 

डंकी की एडवांस बुकिंग ने कितने कमाए  

डंकी की बात करें तो शाहरुख खान, तापसी पन्नू औऱ विक्की कौशल की एक्टिंग से सजी ये फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म मानी जा रही है. फिल्म ने एक घंटे के पहले के आंकड़ों के हिसाब से 1.26 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग की है. राजकुमार हीरानी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ओवरसीज में जबरदस्त एडवांस बुकिंग कर चुकी है और फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं. डंकी 21 दिसंबर को थियेटर्स में रिलीज होने जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब कार की EMI नहीं चुका पाए थे शाहरुख खान, बैंक उठा ले गया था किंग खान की कार
रिलीज से पहले डंकी और सालार का जोर, SRK या प्रभास एडवांस बुकिंग में कौन है कितनी आगे....
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Next Article
मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट की जिगरा, साउथ से आ रहा है सूर्या और बॉबी देओल का 'कंगुवा' तूफान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;