विज्ञापन
Story ProgressBack

नेटफ्लिक्स पाकिस्तान में खूब देखा जा रहा भारतीय कंटेंट, टॉप 10 मूवीज में से सात बॉलीवुड की

नेटफ्लिक्स ने अपनी साइट पर ऐसी मूवीज और शोज की लिस्ट शेयर की है. जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार पाकिस्तानी दर्शकों ने नेटफ्लिक्स पर क्या क्या पसंद किया. आपको बताते हैं वो सात बॉलीवुड फिल्में जो पाकिस्तानियों को खूब पसंद आईं.

Read Time: 2 mins
नेटफ्लिक्स पाकिस्तान में खूब देखा जा रहा भारतीय कंटेंट, टॉप 10 मूवीज में से सात बॉलीवुड की
नेटफ्लिक्स पाकिस्तान में खूब देखा जा रहा भारतीय कंटेंट
नई दिल्ली:

भारत में बनने वाली मूवीज और शोज का दीवाना पाकिस्तान भी है. पाकिस्तान में हिंदी फिल्मों सहित रीजनल भाषाओं में बनी फिल्में और शोज भी धड़ल्ले से पसंद किए जाते हैं. इसकी गवाह है नेटफ्लिक्स की टॉप टैन की लिस्ट. जो ये जाहिर कर रही है कि पाकिस्तान को हिंदी कंटेंट या यू कहें कि इंडियन कंटेंट बहुत पसंद आ रहा है. नेटफ्लिक्स ने अपनी साइट पर ऐसी मूवीज और शोज की लिस्ट शेयर की है. जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार पाकिस्तानी दर्शकों ने नेटफ्लिक्स पर क्या क्या पसंद किया. आपको बताते हैं वो सात बॉलीवुड फिल्में जो पाकिस्तानियों को खूब पसंद आईं.

पाकिस्तान को भाया बॉलीवुड कंटेंट

नेटफ्लिक्स ने 20 मई से लेकर 26 मई तक देखे गए कंटेंट की लिस्ट शेयर की है जिसमें टॉप टैन फिल्में शामिल हैं. नेटफ्लिक्स कई कंट्रीज के हिसाब से ये टॉप टैन शोज की लिस्ट शेयर करता है. जिसमें पाकिस्तान की लिस्ट चौंकाने वाली है. पाकिस्तान में इस दरम्यान जो शोज देखे गए उसमें दस में से सात कंटेंट बॉलीवुड का था. पाकिस्तान में जो फिल्म सबसे ज्यादा देखी गई वो फिल्म है क्रू. जिसमें कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू लीड रोल में दिखीं थीं. दूसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कंटेंट बना लापता लेडीज. जो लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. इसके बाद नंबर आता है शैतान का. अजय देवगन आर माधवन की ये साइको थ्रिलर पाकिस्तान में खूब पसंद की गई. 

शाहरुख की फिल्म को भी मिली जगह

लिस्ट में छठें नंबर पर और इंडियन कंटेंट के लिहाज से चौथे नंबर पर है लियो मूवी. जो तलापति विजय की फिल्म है. शाहरुख खान की फिल्म डंकी पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी. ये फिल्म अब भी पाकिस्तान में पसंद की जा रही है जो टॉप टैन की लिस्ट में सातवें नंबर पर है. इसके बाद रणबीर कपूर की एनिमल ने जगह हासिल की है. जो आठवें नंबर पर है. टॉप टैन में लास्ट नंबर पर आने वाली इंडियन फिल्म है 12थ फेल. जिसे पाकिस्तान दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
80s में इस एक्टर ने शादीशुदा होते हुए भी किया था हीरोइन को डेट, पहली पत्नी को छोड़ लिव इन में रहने का किया था फैसला
नेटफ्लिक्स पाकिस्तान में खूब देखा जा रहा भारतीय कंटेंट, टॉप 10 मूवीज में से सात बॉलीवुड की
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Next Article
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;