विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 22, 2023

शाहरुख खान की अगली मेगा ब्लॉकबस्टर! सिनेमाघरों के बाहर लगी भीड़, कुछ यूं किया डंकी का स्वागत

Dunki Celebration: डंकी 21 दिसंबर यानी आज रिलीज हो गई है, जिसे शाहरुख खान के फैंस से प्यार मिलना लाजमी है. ऐसा ही कुछ ऐसा ही गेयटी गैलेक्सी के बाहर का नजारा देखने को मिला है.

Read Time: 3 mins

डंकी फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए लगी फैंस की भीड़

नई दिल्ली:

Dunki First Day First Show Celebration: डंकी 21 दिसंबर यानी आज रिलीज (Dunki Release) हो गई है, जिसे शाहरुख खान के फैंस से प्यार मिलना लाजमी है. ऐसा ही कुछ ऐसा ही गेयटी गैलेक्सी (Gaiety Galaxy) के बाहर का नजारा देखने को मिला है. जहां डंकी का फर्स्ट डे फर्स्ट फर्स्ट शो (Dunki First Day First Show) देखने गए फैंस की भीड़ लग गई है. वहीं पटाखों और जगमगाहट से डंकी डे का जश्न मनाया जा रहा है, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं फैंस का कहना है कि यह शाहरुख खान की अगली ब्लॉकबस्टर होगी. 

शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब के एक्स पेज पर डंकी के 4 बजे के पहले शो के जश्न की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसे फैंस का खूब प्यार निल रहा है. वहीं फैंस प्यार लुटाए बिना नहीं रह पा रहे हैं. 

डंकी के पहले दिन की कलेक्शन की बात करें तो कहा जा रहा है कि डंकी 30 से 35 करोड़ का कलेक्शन करेगी. हालांकि एडवांस बुकिंग के मामले में भी प्रभास की सालार, शाहरुख खान की डंकी से काफी आगे निकलते हुए नजर आई है. 

बता दें, डंकी का बजट केवल 120 करोड़ बताया जा रहा है, जिसके बाद फैंस का कहना है कि यह तो फिल्म पहले ही दिन हासिल कर लेगी. कास्ट की बात करें तो फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नी, बोमन ईरानी, सतीश शाह और विक्रम कोचर नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म को डायरेक्ट राजकुमार हिरानी ने किया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
साउथ इंडियन गाने राउडी बेबी पर संगीत सेरेमनी में एक्ट्रेस वरलक्ष्मी के पेरेंट्स ने किया कपल डांस, की संगीत सेरेमनी में किया डांस, वीडियो देख फैंस बोले- सुपर्ब
शाहरुख खान की अगली मेगा ब्लॉकबस्टर! सिनेमाघरों के बाहर लगी भीड़, कुछ यूं किया डंकी का स्वागत
Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर, फिल्म में नजर आएगी इस नायक की कहानी
Next Article
Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर, फिल्म में नजर आएगी इस नायक की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;