दुल्हन को छोड़ कर सहेली के गले में दूल्हे ने पहनाया वरमाला, फिर जो हुआ देखें वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा गया तो था शादी करने के लिए, लेकिन ऐन जयमाला के समय दुल्हन के बगल में खड़ी सहेली के गले में वरमाला डाल दिया. दूल्हा के इस हरकत पर दुल्हन ने पूछा, अभी तुमने क्या किया? यह वीडियो हैरान करने वाला है.

दुल्हन को छोड़ कर सहेली के गले में दूल्हे ने पहनाया वरमाला, फिर जो हुआ देखें वीडियो

दुल्हन की सहेली के गले में दूल्हे ने पहनाया वरमाला

नई दिल्ली :

Bride Groom Video: इंटरनेट पर शादी के फोटो वीडियो खूब देखे जाते हैं. डांस से लेकर, दुल्हन की एंट्री और जयमाल का वीडियो फैंस को काफी पसंद आता है. एक शादी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां एक दूल्हा दुल्हन की सहेली के गले में जयमाला डाल देता है. दरअसल दूल्हा गया तो था शादी करने के लिए, उस दुल्हन से जिससे उसकी शादी फिक्स हुई थी. शादी में बारात भी आई और गेस्ट भी, ऐन जयमाला के समय दुल्हन तो दूल्हे के गले में माला डाल कर इंतजार कर रही थी कि दूल्हा  वरमाला डालेगा. तभी दूल्हा बगल में खड़ी उसकी  सहेली के गले में वरमाला डाल देता है. 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'bridal_lehenga_designn' पेज द्वारा अपलोड किया गया है और इसे लगभग 40k बार देखा गया है. इसमें जयमाला समारोह के दौरान अपने परिवार के साथ मंच पर खड़े दूल्हा और दुल्हन को दिखाया गया है. वीडियो में ऐसी लग रहा है जैसे दूल्हा होश में नहीं है. वह सीधा खड़ा भी नहीं हो पा रहा है. ऐसे में उसका भाई उसे पकड़ रहा है. दुल्हन की सहेली वरमाला दुल्हन को दे रही है और वह दूल्हे को पहनाती है. दूल्हा सर उठाकर भी नहीं देखता औऱ लड़खड़ाते हुए दूल्हन की सहेली के गले में वरमाला डाल देता है. 

दरअसल दूल्हा भ्रमित हो जाता है और दुल्हन के बजाय, सहेली के गले में माला डालता है. इससे दुल्हन समेत  परिवार और गेस्ट भी हैरान रह जाते हैं. दुल्हन दूल्हा से पूछती है कि उसने अभी क्या किया है, लेकिन वह कुछ बोल नहीं पाता. वीडियो देख कर फैंस भी हैरान हैं और दूल्हे की हालत देख कर उनकी हंसी छुट रही है. 

यह भी देखें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा