अजय देवगन ने किया खुलासा, मैं अपने घर का एड्रेस भूल सकता हूं, लेकिन 2-3 अक्टूबर की कहानी नहीं, जानें, आखिर ऐसा क्या हुआ था इस दिन

अजय देवगन ने अपने हालिया ट्विट में खुलासा किया है कि 2-3 अक्टूबर की कहानी कभी नहीं भूल सकते. उन्होंने कहा कि वह अपने घर का एड्रेस तो भूल सकते हैं, लेकिन अपनी लाइफ में इस दिन को कभी नहीं भूल सकते.

अजय देवगन ने किया खुलासा, मैं अपने घर का एड्रेस भूल सकता हूं, लेकिन 2-3 अक्टूबर की कहानी नहीं, जानें, आखिर ऐसा क्या हुआ था इस दिन

अजय देवगन ने किया खुलासा, मैं अपने घर का एड्रेस भूल सकता हूं, लेकिन 2-3 अक्टूबर की कहानी नहीं

नई दिल्ली :

अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपने हालिया ट्विट में खुलासा किया है कि 2-3 अक्टूबर की कहानी कभी नहीं भूल सकते. उन्होंने कहा कि वह अपने घर का एड्रेस तो भूल सकते हैं, लेकिन अपनी लाइफ में इस दिन को कभी नहीं भूल सकते. दरअसल उनकी आगामी फिल्म दृश्यम 2 में उनके साथ हुए भयावह घटना के बारे में हैं. जो उनके साथ 2 से 3 अक्टूबर के बीच घटी. उनके साथ हुई यह घटना रूह कंपा देने वाली है. 

बता दें कि अजय देवगन की फिल्‍म 'दृश्‍यम 2' 18 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म की कहानी को लेकर फैंस की दिलचस्‍पी बढ़ गई है. इसके पहले पार्ट को भी काफी पसंद किया गया था. 'दृश्‍यम 2' के टीजर वीडियो के अंत में विजय सलगांवकर यानी अजय देवगन के किरदार को कैमरे के सामने बैठकर कबूलनामा देते हुए दिखाया गया है. टीजर वीडियो में हमें विजय के हंसते-खेलते परिवार, आईजी मीरा के बेटे की हत्‍या और विजय और उसकी फैमिली का सजा से बचने के लिए बुनी गई कहानी की पुरानी झलक देखने को मिलती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2015 में रिलीज हुई इस मलयालम फिल्‍म के रीमेक में दिखा कि विजय ने आईजी मीरा के बेटे की लाश को पुलिस स्‍टेशन के नीचे दफ्न कर दिया है. वह गांधी जयंती और 3 अक्‍टूबर की एक ऐसी कहानी बुनता है, जिसे पुलिस की जांच में सही मान लिया जाता है. समीर की लाश का पुलिस पता नहीं लगा पाती है, लेकिन क्‍या अब फिल्‍म के सीक्‍वल में व‍िजय और उसका परिवार सलाखों के पीछे होगा, क्‍या विजय यह कबूल कर लेगा कि समीर उसकी बेटी अंजू को ब्‍लैकमेल कर रहा था और उस रात आत्‍मरक्षा में समीर की मौत हो गई?