क्या बॉक्स ऑफिस पर होगा तारा सिंह Vs पूजा? एडवांस बुकिंग में 'गदर 2' को मिलने लगी 'ड्रीम गर्ल 2' से टक्कर 

Dream Girl 2  Advance Booking: 25 अगस्त को रिलीज होन जा रही ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग ने हजारों टिकट बेच दिए हैं, जिसके बाद गदर 2 से फिल्म की टक्कर होना लाजिमी है.

क्या बॉक्स ऑफिस पर होगा तारा सिंह Vs पूजा? एडवांस बुकिंग में 'गदर 2' को मिलने लगी 'ड्रीम गर्ल 2' से टक्कर 

Dream Girl 2  Advance Booking: ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग में बेची इतनी टिकटें

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग शुरु
  • ड्रीम गर्ल 2 ने बेच दीं 14000 से ज्यादा टिकट
  • गदर 2 को टक्कर देगी ड्रीम गर्ल 2
नई दिल्ली:

Dream Girl 2  Advance Booking: ड्रीम गर्ल 2 के साथ आयुष्मान खुराना एक बार फिर पूजा बनकर धमाल मचाने को तैयार हैं. जबकि इस फिल्म का सनी देओल की गदर 2 से टक्कर होना लाजमी है. हालांकि एडवांस बुकिंग के मामले में ड्रीमगर्ल 2 ने जबरदस्त कलेक्शन की शुरुआत कर दिया है. जहां फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है तो वहीं फिल्म एडवांस बुकिंग इतनी कर चुकी है कि फैंस 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना पक्का मान रहे हैं. 

पिंकविला की खबरों की मानें तो आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 ने टॉप 3 नेशनल चेन में अब तक 14 हजार टिकट बेच चुकी है. जबकि अभी भी बुकिंग जारी है. इसी के साथ कहा जा रहा है कि फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 9 करोड़ से ज्यादा होने वाला है. वहीं इसे देखते हुए फिल्म का गदर 2 से टक्कर होना फैंस लाजिमी बताते हुए नजर आ रहे हैं. 

ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें आयुष्मान खुराना को एक बार फिर फैंस की तारीफ मिली थी. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी चर्चा भी हुई थी. इसके अलावा फिल्म के लीड स्टार बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले में भी प्रमोशन करते हुए दिखे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों गदर 2 की चर्चा है, जिसने भारत में 400 करोड़ तो दुनियाभर में 500 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.