राखी सावंत ने जॉनी लीवर की बेटी जेमी के साथ किया डीजे पर ऐसा डांस की डीजे वाला भी देख रह गया हैरान

चाहे उनका स्टाइल हो या फिर उनके बयान, राखी भीड़ से अलग खड़ी नजर आती हैं. उनका यही स्टाइल उनकी पहचान बन चुका है. राखी सावंत ने हाल में कॉमेडियन जेमी लीवर के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया.

राखी सावंत ने जॉनी लीवर की बेटी जेमी के साथ किया डीजे पर ऐसा डांस की डीजे वाला भी देख रह गया हैरान

राखी और जेमी की कमाल केमिस्ट्री फैंस को आई पसंद

नई दिल्ली:

राखी सावंत अक्सर अपने बिंदास बोल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. उनका हर अंदाज कुछ हटके है, चाहे उनका स्टाइल हो या फिर उनके बयान, राखी भीड़ से अलग खड़ी नजर आती हैं. उनका यही स्टाइल उनकी पहचान बन चुका है. राखी सावंत ने हाल में कॉमेडियन जेमी लीवर के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों कलाकार मस्ती करने के मूड में नजर आ रही हैं.

राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से ये डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ जेमी लीवर भी नजर आ रही हैं. वीडियो में जेमी और राखी एक साथ डांस करती दिखती हैं. वीडियो में पिंक कलर के कैजुअल टॉप के साथ हाई वेस्ट जींस पहने राखी अंग्रेजी धुन पर डांस करती दिखती हैं, ग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस पहने जेमी राखी के स्टेप्स को फॉलो करती नजर आ रही हैं. इस दौरान राखी कुछ ऐसे डांस स्टेप्स करने लगती हैं कि जेमी बस देखती ही रह जाती हैं और आखिर जाकर राखी को पकड़ लेती हैं और फिर राखी ठहाके लगाकर हंसने लगती हैं. वीडियो में राखी के लुक को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है, उनका हेयर स्टाइल सभी का ध्यान खींच रहा है.

चर्चा में रहीं राखी
वीडियो पर कमेंट कर फैंस इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि राखी सावंत अपने बयानों के साथ ही इन दिनों अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में हैं. पहले तो उन्होंने अपने पति को छिपाया, फिर दोनों अचानक एक साथ बिग बॉस 15 में नजर आए. वहीं अब हाल में एक वीडियो शेयर कर राखी ने कहा कि वे हसबेंड रितेश के नाम का टैटू अपनी बॉडी से हटवा रही हैं. कमर के ऊपर बने रितेश के नाम का वीडियो हटवाते हुए उन्होंने ये वीडियो शेयर किया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com