'Beyond the Star' में देखेगा सलमान खान का सफर

वृत्तचित्र के पीछे उनकी दोस्त एवं रोमानियाई अभिनेत्री-मॉडल लूलिआ वंतूर का विचार था. खान के अनुसार वंतूर का विचार था कि फिल्मों में उनके 33 साल के सफर पर एक वृत्तचित्र-सीरीज बनायी जाए.

'Beyond the Star' में देखेगा सलमान खान का सफर

बियॉन्ड द स्टार का है इंतजार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कहा है कि उनके जीवन और करियर पर आधारित आगामी वृत्तचित्र-सीरीज ‘बियॉन्ड द स्टार' कैमरे से इतर उनके व्यक्तित्व की एक तस्वीर पेश करेगी. यह वृत्तचित्र सीरीज 55 वर्षीय अभिनेता की यात्रा, एक स्टार के तौर पर उनकी प्रसिद्धि, फिल्म उद्योग में लोगों के साथ उनके समीकरण, विवाद एवं अन्य चीजों को सामने रखेगी. इसमें उनके परिवार, दोस्तों, सह-कलाकारों, निर्देशकों, निर्माताओं मीडिया के लोगों द्वारा कही जाने वाली बातें सामने रखी जाएंगी.

खान ने कहा कि 'इस वृत्तचित्र के पीछे उनकी दोस्त एवं रोमानियाई अभिनेत्री-मॉडल लूलिआ वंतूर का विचार था. खान के अनुसार वंतूर का विचार था कि फिल्मों में उनके 33 साल के सफर पर एक वृत्तचित्र-सीरीज बनायी जाए.
खान ने पीटीआई-भाषा के साथ एक साक्षात्कार में कहा, 'मेरी वृत्तचित्र सीरीज़ ''बियॉन्ड द स्टार'' है. वंतूर ने इसके बारे में सोचा था और मुझे लगा कि यह एक अच्छ विचार है. मैंने जिसके साथ भी काम किया है, सहकर्मी, दोस्त, सह-कलाकार, निर्देशक, निर्माता इस बारे में बात करेंगे कि मैं पहले कैसा था और मैं अब कैसा हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, ‘‘वंतूर ने इसके बारे में आंद्रे (टिमिन्स, विज़ फिल्म्स) को बताया और वह इसे अप्लॉज एंटरटेनमेंट के पास ले गए और उन्होंने इसे अंतिम रूप दिया. यह एक बहुत अच्छी परियोजना है.''विराफ सरकारी द्वारा निर्देशित वृत्तचित्र उन सभी लोगों के बारे में भी बताएगी, जिन्होंने खान को वह स्टार बनने में मदद की है जो वह अभी हैं. खान ने यह भी बताया कि उन्हें उनकी फिल्मों पर काम पूरा करने के बाद "बियॉन्ड द स्टार" पर काम करना था, लेकिन उन्होंने इसे पहले किया. वृत्तचित्र-सीरीज अक्टूबर में रिलीज हुयी. खान, विज फिल्म्स और अप्लॉज एंटरटेनमेंट "बियॉन्ड द स्टार" के सह-निर्माता हैं.
खान वर्तमान में अपनी नवीनतम फिल्म ‘‘अंतिम: इ फाइनल ट्रूथ'' के प्रचार में व्यस्त हैं और वह लोकप्रिय रिएलिटी शो ‘बिग बॉस' का सप्ताहांत शो भी होस्ट करते हैं.