विज्ञापन
This Article is From Aug 10, 2021

दिव्या दत्ता ने शेयर की खूबसूरत फोटो, देख आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

दिव्या दत्ता ने एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में 5 बच्चों को सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है.

दिव्या दत्ता ने शेयर की खूबसूरत फोटो, देख आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान
नई दिल्ली:

कहते हैं खुशी पैसों से नहीं खरीदी जा सकती और न ही खुश रहने के लिए आपको बहुत पैसों की जरूरत होती है. बहुत सारी दौलत होने के बावजूद भी अकसर लोग दुखी रहते हैं और पैसों की तंगी के बावजूद कुछ लोग खुश रहते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने ऐसी ही एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है, जो इस ऐसी ही कहानी को बयां करती है. इस तस्वीर पर एक कैप्शन भी लिखा है जिसका अर्थ है कि कैमरा भले ही नकली है पर इनकी खुशी असली है. 

तस्वीर में क्या है खास ? 
दिव्या दत्ता ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें 5 बच्चे सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं और सबके चेहरे पर स्माइल है. सब खुश दिखाई दे रहे हैं. खास बात यह है कि बच्चों के पास सेल्फी लेने के लिए असली कैमरे वाला फोन नहीं है बल्कि तस्वीर में सबसे आगे खड़ा बच्चा हाथ में चप्पल लेकर सेल्फी ले रहा है. बावजूद इसके सारे ही बच्चे बेहद खुश नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर सच में प्रेरणा देने वाली है और ये बच्चे इस बात की मिसाल हैं कि आप कैसे भी परिस्थिति खुश रह सकते हैं. 

धाकड़ में नजर आएंगी दिव्या

दिव्या दत्ता बॉलीवुड की मंझी हुई एक्ट्रेस हैं और अलग अलग फिल्मों में कई दमदार परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. उन्होंने साल 1994 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और वे पहली बार 'इश्क में जीना इश्क में मरना' फिल्म में नजर आई थी. 1995 में आई फिल्म वीरगति में वह पहली बार लीड रोल में नजर आई और इस फिल्म में दिव्या के साथ सलमान खान भी मुख्य भूमिका में थे. वहीं दिव्या दत्ता जल्द ही 'धाकड़' फिल्म में नजर आने वाली है. यह फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है. दिव्या ने हाल ही में बुडापेस्ट में इस फिल्म की शूटिंग रैप अप की है. पिछले हफ्ते उन्होंने वैनिटी वैन के बाहर अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी और बताया था कि वे धाकड़ के लिए अपना पोर्शन शूट कर चुकी हैं. इस फिल्म में दिव्या के अलावा अर्जुन रामपाल और कंगना रनौत भी मुख्य भूमिका में हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
दिव्या दत्ता ने शेयर की खूबसूरत फोटो, देख आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com