दिशा पटानी ने 'सीटी मार' सॉन्ग पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

दिशा पटानी (Disha Patani) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दिशा पटानी ने 'सीटी मार' सॉन्ग पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

दिशा पटानी (Disha Patani)

खास बातें

  • दिशा का सीटी मार गाने पर ग्लैमरस अंदाज
  • एक्ट्रेस के वायरल वीडियो में दिया धमाकेदार लुक
  • 13 मई को रिलीज होगी राधे फिल्म
नई दिल्ली:

दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस मालदीव वेकेशन से लौटी हैं. शनिवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इसके अलावा दिशा अपने आने वाली फिल्म राधे (Radhe your Most Wanted Bhai) के पहले गाने  के रिलीज को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले तो दिशा ने सीटी मार (Seeti Maar) गाने का पोस्टर रिलीज होने के बाद ही इस गाने की धूम सोशल मीडिया पर देखी गई वहीं अब इश गाने में दिशा के डांस को देख फैंस उनकी तारीफ करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक धमाकेदार वीडियो शेयर की है इस वीडियो के देख फैंस अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो में दिशा  (Disha Patani) ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. पहले तो वे सीटी मार (Seeti Maar) गाने के ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही होती हैं. वहीं दूसरे ही पल वे शिमरी व्हाइट टॉप और जींस पहनी नजर आती हैं. उनके कर्ल हेयर और स्मोकी मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड से दिशा का लेटेस्ट गाना सीटी मार बज रहा होता है. इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि इस फिल्म में आपको मस्ती का फुल डोज, सलमान खान का दबंग अंदाज रोमांस और भरपूर एंटरटेनमेंट मिलने वाला है. बता दें कि राधे फिल्म में सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को सलमान खान ने ZEE स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जो सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है. फिल्म ईद के मौके पर 13 मई 2021 को रिलीज की जाएगी