दिशा पाटनी समुद्र में मछली के साथ तैरते आईं नजर, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. और अकसर फोटो और वीडियो के साथ फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

दिशा पाटनी समुद्र में मछली के साथ तैरते आईं नजर, देखें Video

दिशा पाटनी (Disha Patani) समुद्र में मछली के साथ तैरते आईं नजर

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
  • दिशा ने समुद्र में मछली के साथ तैरती आई नजर
  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. और अकसर फोटो और वीडियो के साथ फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समुद्र में तैरते हुए नजर आ रही हैं. दिशा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो में दिशा पाटनी (Disha Patani) समंदर की गहराईयों तक पहुंच मछलियों के बीच जलपरी की तरह लहराती हुई दिख रही है. दिशा पाटनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘कुछ दोस्त बनाते हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.