दिशा पटानी ने शेयर की थ्रोबैक Photo, इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

दिशा पटानी को बीच पर दिन बिताना काफी अच्छा लगता है और वे अक्सर ही अपनी परफेक्ट बिकिनी बॉडी अक्सर ही फ्लॉन्ट करती हुई सोशल मीडिया पर नजर आती हैं. इसी क्रम में उन्होंने थ्रोबैक बिकिनी पिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है.

दिशा पटानी ने शेयर की थ्रोबैक Photo, इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

दिशा पटानी ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक बिकिनी फोटो शेयर की है. यह एक पुरानी तस्वीर है जिसमें दिशा पटानी सी-बीच पर पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं. दिशा अपनी खूबसूरती और टोन्ड फिगर के लिए बॉलीवुड में जानी जाती है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि वे सूरज और समंदर दोनों को काफी मिस कर रही हैं. शेयर की गई तस्वीर में दिशा का दिलकश अंदाज फैंस को खूब भा रहा है और वे इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

दिशा को पसंद हैं बीच 
दिशा पटानी को बीच पर दिन बिताना काफी अच्छा लगता है और वे अक्सर ही अपनी परफेक्ट बिकिनी बॉडी अक्सर ही फ्लॉन्ट करती हुई सोशल मीडिया पर नजर आती हैं. इसी क्रम में उन्होंने थ्रोबैक बिकिनी पिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की. दिशा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और फैंस कॉमेंट बॉक्स हार्ट एंड फायर इमोजी पोस्ट कर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड में एम एस धोनी से एंट्री 
दिशा पटानी ने बॉलीवुड में साल 2016 में आई स्पोर्ट्स बायोपिक M.S. Dhoni: The Untold Story से डेब्यू किया. इसके बाद साल 2017 में चाइनीज एक्शन कॉमेडी फिल्म कुग फू योगा (Kung Fu Yoga) में भी नजर आई.  दिशा बागी 2, भारत और मलंग जैसी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. बात करें उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स की तो वे अगले साल 'एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) में भी नजर आने वाली हैं. हिंदी फिल्मों के अलावा दिशा ने साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया है और अपनी एक खास पहचान बनाई है.