Disha Patani Photoshoot: दिशा पाटनी ने शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स बोले- ड्रीम गर्ल

दिशा पाटनी सोशल मीडिया सेंसेशन है. लगातार वह अपने इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं जो उनके फैन्स के बीच काफी पॉपुलर होता है. उनकी लेटेस्ट फोटो को फैन खूब पसंद कर रहे हैं.

Disha Patani Photoshoot: दिशा पाटनी ने शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स बोले- ड्रीम गर्ल

दिशा पाटनी का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं दिशा
  • एमएस धोनी की बायोपिक से किया था डेब्यू
  • जैकी चैन के साथ कर चुकी हैं फिल्म
नई दिल्ली :

दिशा पाटनी सोशल मीडिया सेंसेशन है. लगातार वह अपने इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं जो उनके फैन्स के बीच काफी पॉपुलर होता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपना लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटोशूट में वह ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. उनकी इन ग्लैमरस फोटो पर कुछ ही देर में लगभग चार लाख लाइक्स भी आ गए. इस तरह दिशा का यह अवतार उनके फैन्स को पसंद आ रहा है. 

दिशा पाटनी ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मेकअप मैंने खुद किया है.' इस तरह उनका अंदाज बहुत ही कमाल का है. लेकिन जितनी कमाल की यह फोटो हैं, उतने ही मजेदार उनके फैन्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं. कोई उन्हें ऑसम बता रहा है तो कोई उन्हें गॉर्जियस कह रहा है. यही नहीं, कुछ फैन्स ने तो उन्हें ड्रीम गर्ल तक बता दिया है. इस तरह उनकी इन फोटो पर फैन्स दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पाटनी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी फिल्म एमएस धोनी में डेब्यू किया था. वह जल्द ही अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ ‘एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आएंगी.  हाल में दिशा ने सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस को बताया था कि उन्होंने इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग हाल में खत्म की है. सोशल मीडिया पर दिशा के लाखों चाहने वाले हैं, इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं.