दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने किया खुलासा, पिछले साल मिसकैरेज के दर्द से गुजर चुकी हैं एक्ट्रेस

टीवी स्टार जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम पेरेट्स बनने वाले हैं. दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस मिसकैरेज के दर्द से गुजर चुकी हैं.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने किया खुलासा, पिछले साल मिसकैरेज के दर्द से गुजर चुकी हैं एक्ट्रेस

पिछले साल मिसकैरेज के दर्द से गुजर चुकी हैं दीपिका कक्कड़

नई दिल्ली :

टीवी की प्यारी जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की. उन्होंने बताया कि वह मां बनने वाली हैं. दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. खबर शेयर करने के बाद से ही फैंस कपल को बधाई संदेश और शुभकामनाएं दे रहे हैं. हालांकि कम ही लोगों को यह पता होगा कि इससे पहले एक्ट्रेस का मिसकैरेज हो गया था. फैंस पिछले कुछ समय से दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की पहली प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगा रहे हैं. हालांकि, इस कपल को कठिन समय का सामना करना पड़ा, जब ससुराल सिमर का एक्ट्रेस को गर्भपात का सामना करना पड़ा था.

खुशखबरी साझा करने के बाद अपने व्लॉग पर कपल ने खुलासा किया और कहा, इस बार जश्न मनाने से भी हिचकिचा रहे थे. 
कठिन समय के बारे में जानकारी देते हुए शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने अपने व्लॉग में खुलासा किया कि यह दुर्भाग्य से पिछले साल फरवरी में उनकी गर्भावस्था के छठे सप्ताह में हुआ. दीपिका कहती सुनाई दे रही हैं, 'उसकी वजह से हम इस बार थोड़े डरे हुए थे और मुझे यकीन है कि आप सभी इसे समझेंगे. यह सिर्फ हम ही नहीं, कई लोग इससे गुजरते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, शोएब इब्राहिम ने कहा कि गर्भपात के कारण दीपिका की तबीयत खराब हो गई थी और लोग उनके मोटे होने के बारे में कमेंट कर रहे थे. माता-पिता आगे व्लॉग में कहते हैं, “मैं तब चांदीवली में शूटिंग कर रहा था. दीपिका ने मुझे फोन किया और कहा कि वह एक फोटो भेज रही है. तो उसने टेस्ट की फोटो भेजी और मैंने उसे शांत रहने को कहा. क्योंकि हम इससे गुजरे थे.” आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ तीन महीने की गर्भवती हैं और अब स्वस्थ हैं.
 

Featured Video Of The Day

अभिनेता रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट