डिंपल कपाड़िया की 18 साल की नातिन नाओमिका हैं बेहद ग्लैमरस, PHOTOS देख फैन्स ने कहा- ट्विंकल की छोटी वर्जन

डिंपल कपाड़िया की नातिन नाओमिका सरन की कुछ तस्वीरें इस समय जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग नाओमिका की तारीफ करते नहीं थक रहे.

डिंपल कपाड़िया की 18 साल की नातिन नाओमिका हैं बेहद ग्लैमरस, PHOTOS देख फैन्स ने कहा- ट्विंकल की छोटी वर्जन

बेहद खूबसूरत हैं नाओमिका सरन

नई दिल्ली :

डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकी खन्ना अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. रिंकी खन्ना को सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं देखा जाता है. हालांकि उनकी 18 साल की बेटी नाओमिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और यहां अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियो साझा करती हैं. डिंपल कपाड़िया की नातिन नाओमिका सरन की कुछ तस्वीरें इस समय जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दरअसल, नाओमिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं. इन तस्वीरों में नाओमिका अपनी नानी डिंपल कपाड़िया के साथ भी देखी जा सकती हैं. फोटो में डिंपल की खुशी देखते ही बन रही है.

नानी और नातिन की तस्वीर पर फैन्स भी खूब प्यार बरसा रहे हैं. साथ ही वे नाओमिका की खूबसूरती की तारीफ करते भी नहीं थक रहे. नाओमिका की फोटो पर ट्विंकल खन्ना, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन और सोनाली बेंद्रे ने भी प्रतिक्रिया दी है. कुछ फैन्स तो फोटो पर कमेंट कर नाओमिका को ट्विंकल की छोटी वर्जन बुला रहे हैं. नाओमिका की इन तस्वीरों में डिंपल ऑफ व्हाइट सूट में नजर आईं. इसके साथ उन्होंने ब्राउन दुपट्टा कैरी किया हुआ था. वहीं नाओमिका रेड पेस्टल सूट में बला की खूबसूरत दिख रही थीं. 

नाओमिका की फोटो पर मासी ट्विंकल खन्ना ने कमेंट कर लिखा है, 'लव यू नाओमी', तो वहीं अमिताभ की नातिन नव्या नवेली लिखती हैं, 'बधाई हो'. श्वेता बच्चन ने लिखा है, 'बधाई प्यारी लड़की'. तो दूसरी तरफ एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे लिखती हैं, 'बधाई हो डार्लिंग'. एक यूजर ने नाओमिका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप बिलकुल ट्विंकल जैसी लगती हैं'. इस तरह से लोग नाओमिका की फोटो पर कमेंट कर भर-भर के प्यार लुटा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com