विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

शादी के बाद क्या रितेश देशमुख ने जेनेलिया को एक्टिंग करने से रोका था? जानें क्या है सच

लगातार फैंस ये कयास लगाने लगे कि शायद रितेश ने शादी के बाद जेनेलिया को फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है. लंबे समय से चली आ रही इन अफवाहों पर जेनेलिया देशमुख ने चुप्पी तोड़ी है और इंडस्ट्री में ब्रेक लेने की असल वजह का खुलासा किया है.

Read Time: 4 mins
शादी के बाद क्या रितेश देशमुख ने जेनेलिया को एक्टिंग करने से रोका था? जानें क्या है सच
जेनेलिया डिसूजा ने एक्टिंग करियर को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख इन दिनों अपनी अपकमिंग 'ट्रायल पीरियड' को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में जेनेलिया मानव कौल के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म के प्रोमो वीडियो को फैंस का भरपूर प्यार मिला. इनदिनों जेनेलिया अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई हैं. इस बीच हाल ही में जेनेलिया ने अपने एक्टिंग ब्रेक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. हमेशा ये सवाल उठता रहा है कि क्या रितेश देशमुख ने जेनेलिया को शादी के बाद एक्टिंग करने से रोका था? आखिरी इसे लेकर क्या है सच, जेनेलिया ने खुद सच्चाई से पर्दा उठाया है.

 जेनेलिया देशमुख ने तोड़ी चुप्पी

साउथ इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरने के बाद रितेश देशमुख के साथ 'तुझे मेरी कसम' फिल्म से जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. लेकिन जब शादी के बाद जेनेलिया ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली तो फैंस को तगड़ा झटका लगा. इसे लेकर लगातार फैंस ये कयास लगाने लगे कि शायद रितेश ने शादी के बाद जेनेलिया को फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है. लंबे समय से चली आ रही इन अफवाहों पर जेनेलिया देशमुख ने चुप्पी तोड़ी है और इंडस्ट्री में ब्रेक लेने की असल वजह का खुलासा किया है.

 सच से उठाया पर्दा

 जेनेलिया ने सच से पर्दा उठाते हुए बताया कि फिल्मों से ब्रेक लेने  का फैसला उनका खुद का था. जब उनसे पूछा गया कि लोग अभी उनके बारे में ऐसी ही बातें कहते हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, लोग वही कहते हैं जो वो कहना चाहते हैं. लेकिन इसमें किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है  जेनेलिया ने बताया कि शोबिज से दूर रहने का फैसला उन्होंने खुद लिया और इसलिए लिया क्योंकि वो अपने पति और बच्चों के साथ लाइफ को एंजॉय करना चाहती थीं. उन्होंने कहा कि 'मैं वही करती हूं जो मैं करना चाहती हूं और मैं यह खुद तय करूंगी कि मुझे कब क्या करना है. अच्छी बात ये है कि मैं अब मान्यता की तलाश में नहीं हूं जैसे कि मुझे इस बैनर का हिस्सा बनना है.  मैं उस कहानी का हिस्सा बनना चाहूंगी जो मुझे प्रभावित करे'.

 ऐसे शुरू हुई जेनेलिया और रितेश की लव स्टोरी

 जेनेलिया और रितेश को पहली मुलाकात उनकी पहली फिल्म तुझे मेरी कसम में हुई.  इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और फरवरी 2012 में शादी करने से पहले वो कुछ समय तक साथ रहे थे. उनके दो बेटे हैं. शादी के दो साल बाद, उन्होंने रियान देशमुख का स्वागत किया और 2016 में, उनके दूसरे बच्चे राहिल देशमुख का जन्म हुआ. रितेश और जेनेलिया को तेरे नाल लव हो गया, मस्ती और मिस्टर मम्मी और हाल ही में वेद में भी एक साथ देखा गया था.

जेनेलिया की अपकमिंग फिल्म

जेनेलिया फिलहाल अलेया सेन की फिल्म ट्रायल पीरियड की रिलीज की तैयारी में हैं. जेनेलिया ने एक सिंगल मदर की भूमिका निभाई है जिसका बेटा एक महीने के लिए ट्रायल पर पिता की मांग करता है. फिल्म में मानव कौल, शक्ति कपूर, गजराज राव, शीबा चड्डा और जिदान ब्रेज़ भी हैं. इसका डिजिटल प्रीमियर 21 जुलाई को जियो सिनेमा पर होगा.

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हड्डियों का ढांचा पर बाहुबली से कम नहीं तेवर, इस आदमी का झन्नाटेदार डांस देख लोगों को लगा 440 वॉट का करंट, बोले- कोई तो रोक लो
शादी के बाद क्या रितेश देशमुख ने जेनेलिया को एक्टिंग करने से रोका था? जानें क्या है सच
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Next Article
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;