क्या 'पठान' में नहीं मरा जॉन अब्राहम का किरदार ? 'पठान 2' में एक्टर के रोल को लेकर सिद्धार्थ आनंद ने कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म हर दिन शानदार कमाई कर रही है. फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम ने विलेन जिम का रोल किया है.

क्या 'पठान' में नहीं मरा जॉन अब्राहम का किरदार ? 'पठान 2' में एक्टर के रोल को लेकर सिद्धार्थ आनंद ने कही ये बड़ी बात

क्या 'पठान' में नहीं मरा जॉन अब्राहम किरदार ?

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म हर दिन शानदार कमाई कर रही है. फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम ने विलेन जिम का रोल किया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म पठान की सफलता को देखते हुए हाल ही में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इसके सीक्वल की घोषणा की है. अब उन्होंने पठान 2 में जॉन अब्राहम के किरदार को लेकर बड़ी बात कही है.

फिल्म पठान के क्लाइमेक्स में जॉन अब्राहम को पहाड़ों से गिरते हुए दिखाया गया है. ऐसे में अब सिद्धार्थ आनंद ने पठान 2 में जिम के किरदार को फिल्म में जिंदा करने को लेकर इशारा किया है. उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से पठान 2 और जिम के किरदार को लेकर बात की. सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि जिम का किरदार प्रीक्वल की मांग करता है. यह एक स्पाई यूनिवर्स है और आप किरदारों के साथ कुछ भी कर सकते हैं. यह एक खेल का मैदान है. जिम का प्रीक्वल हो सकता है. लेकिन, 'ओह रुको...क्या होगा अगर जिम मरा ही न हो?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ ने कहा है कि ऐसा हो सकता है जो उसने पैराशूट खींच दिया हो. हालांकि इसके अलावा उन्होंने जिम के बारे में और ज्यादा कुछ नहीं बताया है. आपको बता दें कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यश राज फिल्म्स की 'पठान' घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक रूप से आगे बढ़ रही है क्योंकि इसने सिर्फ सात दिन में दुनिया भर में 634 करोड़ रुपये की कमाई की है. पठान ने अपने सातवें दिन, भारत में नेट 23 करोड़ (हिंदी में 22 करोड़ और सभी डब संस्करण 1 करोड़ रुपये) दर्ज किए, जिससे भारत की ग्रॉस कमाई 28 करोड़ हो गई है.