विज्ञापन

पापा और भाई हैं सुपरस्टार लेकिन जब इसको नहीं मिला काम तो बना नशे का गुलाम, आज 15 मिनट के रोल के लेता है 4 करोड़

इस आर्टिकल में हम आपको जिस एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं वो एक पॉपुलर स्टार किड हैं और अपनी दूसरी इनिंग में तो बॉलीवुड से लेकर साउथ तक छाए हुए हैं.

पापा और भाई हैं सुपरस्टार लेकिन जब इसको नहीं मिला काम तो बना नशे का गुलाम, आज 15 मिनट के रोल के लेता है 4 करोड़
अपनी बुरी आदतों से लड़कर आज सफलता का स्वाद चख रहा है ये स्टार
नई दिल्ली:

सफलता को संभालना आसान नहीं है और न ही असफलता को. हर कोई एक बार में सब कुछ बैलेंस करने में सक्षम नहीं होता. एक एक्टर की जर्नी के अपने फेज होते हैं. यह सफलता और असफलता के साथ एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह है. सितारों के डिप्रेशन और नशे की लत में फंसने की कई कहानियां हैं क्योंकि वे सफलता और असफलता दोनों को संभालने में कभी कभी डगमगा जाते हैं. कई ऐसी कहानियां हैं जिनमें सेलेब्स ने स्टारडम का असर अपने व्यवहार पर नहीं पड़ने दिया. लेकिन फिर शराब की लत से लड़ने वाले सेलेब्स की कई इंस्पिरेशनल कहानियां भी हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक कहानी बताने वाले हैं.

यह बॉलीवुड एक्टर एक स्टार किड है जिसने फिल्मी करियर की धमाकेदार शुरुआत की. हालांकि यह सफर उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा. जब फिल्में नहीं मिलीं तो उन्हें मुश्किल समय का सामना करना पड़ा और उन्होंने शराब पीकर अपना समय निकाला. वह फिल्मों से गायब हो गए लेकिन कुछ साल पहले ही उन्होंने शानदार वापसी की. यह देओल भाइयों में से एक हैं.

अच्छा चलिए ज्यादा टेंशन की जरूरत नहीं हम बता देते हैं कि हम यहां बॉबी देओल की बात कर रहे हैं. आज वह सबसे बड़े सितारों में से एक हैं और सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत बरसात से की थी और वे तुरंत ही हिट हो गए थे. वे बादल, गुप्त और कई दूसरी फिल्मों में नजर आए जो सफल रहीं. लेकिन फिर एक ऐसा दौर आया जब उन्हें कोई फिल्म नहीं मिली और इस वजह से वे शराब पीने लगे. कॉफी विद करण में बॉबी देओल ने अपने बुरे दौर के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि उन्होंने हार मान ली और खुद पर तरस खाने लगे. वे बहुत शराब पीने लगे और कोसने लगे और सवाल करने लगे कि लोग उनके साथ काम क्यों नहीं करते. उन्होंने बताया कि वे नेगेटिव हो गए थे. वे घर पर बैठते थे और उनकी पत्नी काम पर जाती थीं.

बदलाव तब आया जब उनके बेटे ने एक बार कहा कि वे घर पर बैठते हैं और मां काम पर जाती हैं. उन्होंने कहा, "मेरे अंदर कुछ टूट गया. मैंने बस कहा, नहीं मैं नहीं कर सकता! यह एक स्लो प्रोसेस थी, जब मैं इससे बाहर निकला, तो मुझे ठीक होने के लिए सही मानसिक स्थिति में आने में समय लगा. यह रातों-रात नहीं हो सकता." कई साल बाद बॉबी ने आश्रम नाम की एक वेब सीरीज से वापसी की. यह एक बड़ी हिट रही. इसके बाद वे रणबीर कपूर की एनिमल में नजर आए और फैन्स ने उन्हें निगेटिव रोल में खूब पसंद किया. अबरार के तौर पर उनका अवतार अब मशहूर हो गया है. बताया जाता है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ रुपये लिए थे. उन्हें फिल्म में छोटा सा किरदार निभाना था लेकिन वे काफी इंप्रेसिव थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
साउथ की इस ब्लॉकबस्टर ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 160 करोड़, अब टीवी पर देख सकेंगे मुफ्त में, भाई-बहन का ऐसा एक्शन कहेंगे 'हे राम'
पापा और भाई हैं सुपरस्टार लेकिन जब इसको नहीं मिला काम तो बना नशे का गुलाम, आज 15 मिनट के रोल के लेता है 4 करोड़
प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती को अपनी फ्लॉप फिल्म दिखाना चाहती है मौसी, क्या आपने देखी है फिल्म ?
Next Article
प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती को अपनी फ्लॉप फिल्म दिखाना चाहती है मौसी, क्या आपने देखी है फिल्म ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com