Dharmendra ने दिखाई अपने खेत की ताजी शलजम, बोले- मेरे पिता जी को बेहद पसंद थी, लेकिन हमें तो पसंद हैं...

धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने खेत में उगी शलजम को दिखाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वे कहते हैं, कि उनके पिता जी को शलजम काफी पसंद थी, लेकिन उन्हें तो कोई और ही सब्जी पसंद थी.

Dharmendra ने दिखाई अपने खेत की ताजी शलजम, बोले- मेरे पिता जी को बेहद पसंद थी, लेकिन हमें तो पसंद हैं...

Dharmendra ने दिखाई अपने खेत की ताजी शलजम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही मैन यानी कि धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र आज भी अपने फैंस का दिल जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने खेत में उगी शलजम को दिखाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वे कहते हैं, कि उनके पिता जी को शलजम काफी पसंद थी, लेकिन उन्हें तो कोई और ही सब्जी पसंद थी. तो चलिए जानते हैं कि आखिर धरम पाजी की पसंदीदा सब्जी है कौन सी.

धर्मेंद्र के खेत की शलगम
धर्मेंद्र ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वे अपने खेत में उगी शलजम को दिखाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में वे कहते हैं. 'ये है हमारे खेत की शलजम, इसे लगाने वाले ये है छोटू, बंगाली है सब्जी कतनी अच्छी लगता है. शादी करने के बाद कितना मोटा हो गया है. खुश रहो, इसके आगे जोड़ते हुए वे कहते हैं कि हमारे पिता जी को बेहद पसंद थी शलगम, लेकिन हमें तो पसंद हैं आलू. बता दें कि धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैंस के लाइक्स आ रहे हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शूटिंग में बिजी चल रहे हैं धर्मेंद्र
धर्मेंद्र (Dharmendra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें 'यमला पगला दीवाना' में देखा गया था. इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली थी. वहीं अब वे अपनी अगली फिल्म 'अपने 2' की शूटिंग की तैयारी में लगे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा करेंगे.