विज्ञापन
This Article is From May 02, 2020

धर्मेंद्र ने वीरान पड़े फार्म हाउस का Video किया शेयर, बोले- 'भूलो अपने दुख उठो धरम...'

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र ने वीरान पड़े फार्म हाउस का Video किया शेयर, बोले- 'भूलो अपने दुख उठो धरम...'
धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों बॉलीवुड से आ रही निराशाजनक खबरों के बाद काफी दुखी हैं. इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से वो काफी टूट चुके हैं. उन्होंने अपना दुख बयां करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था. उन्होंने इरफान खान के लिए लिखा: 'इरफान तुझे जन्नत नसिब हो.' वहीं  ऋषि कपूर के निधन पर उन्होंने लिखा: 'सदमे के बाद सदमा, ऋषि  भी चला गया.' धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने फार्म हाउस का वीडियो पोस्ट किया, जहां सब कुछ ठहर सा गया है और सब शांत है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा: "भूल जाओ तुम्हारे दुख. उठो धरम मानवता की सेवा के लिए..." धर्मेंद्र ने इस तरह खुद के साथ-साथ लोगों को भी ये मैसेज दिया कि अपने दुख भूल मानवता की सेवा में लग जाओ. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका फार्म हाउस एक दम शांत पड़ा हुआ. चारों ओर खामोशी दिख रही है. धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में कोरोनावायरस को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में धर्मेंद्र कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों से काफी दुखी नजर आ रहे थे. धर्मेंद्र ने वीडियो में कहा था: "आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों. ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है. इंसानियत से मोहब्बत की होती तो ये घड़ी कभी नहीं आती है. आज मैं काफी दुखी हूं अपने लिए, बच्चों के लिए, आपके लिए और दुनिया के लिए. अभी भी इससे सबक ले लो और इंसानियत के लिए एक हो जाओ." 

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
यूट्यूब के नए ग्राहकों का कुछ ऐसा है हाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया फनी वीडियो तो लोग बोले- आखिरी वाला तो पर्सनल था
धर्मेंद्र ने वीरान पड़े फार्म हाउस का Video किया शेयर, बोले- 'भूलो अपने दुख उठो धरम...'
फरहान अख्तर ने शुरू की '120 बहादुर' की शूटिंग, एक्सेल एंटरटेनमेंट और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियो ने किया ऐलान 
Next Article
फरहान अख्तर ने शुरू की '120 बहादुर' की शूटिंग, एक्सेल एंटरटेनमेंट और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियो ने किया ऐलान 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com