धनाश्री वर्मा ने दोस्त संग ऐश्वर्या राय के सॉन्ग 'चांद छुपा बादल में' पर किया क्लासिकल डांस, फैन्स बोले- अमेजिंग...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो 'चांद छुपा बदल में' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

धनाश्री वर्मा ने दोस्त संग ऐश्वर्या राय के सॉन्ग 'चांद छुपा बादल में' पर किया क्लासिकल डांस, फैन्स बोले- अमेजिंग...

धनाश्री वर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक बेहतरीन डांसर हैं. इन दिनों धनाश्री के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. हालही में उन्होंने वर्ल्ड कप के सॉन्ग पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जो कहब वायरल हुआ था. अब उन्होंने एक और डांस वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है वो अपनी डांस पार्टनर के साथ ऐश्वर्या राय के सॉन्ग 'चांद छुपा बादल में' पर क्लासिकल डांस कर रही है. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में उनके डांस मूव्स जबरदस्त आग रहे हैं. वीडियो में उनके लुक को देखें तो उन्होंने पीले रंग का खूबसूरत सा सूट पहना हुआ है. उनके इस वीडियो पर उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'देखने के लिए वास्तव में धन्य है मैं इस वीडियो को पूरे दिन देख सकती हूं यह बहुत सुंदर है आप दोनों बहुत खूबसूरत हैं', तो किसी ने लिखा है 'वाह !!!!!!! अद्भुत अद्भुत डांस'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हालही में धनाश्री वर्मा का 'ओये होये' सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में धनाश्री और जस्सी गिल की केमिस्ट्री काफी शानदार है. वहीं धनाश्री वर्मा के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो धमाल मचा रहे हैं.