VIRAL: देवर ने अपनी नई नवेली भाभी के साथ किया ऐसे जमकर डांस की देखते रह गए गांव वाले, गाना हो गया खत्म लेकिन किसी ने नहीं बजाईं तालियां

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की देवर भाभी साथ जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

VIRAL: देवर ने अपनी नई नवेली भाभी के साथ किया ऐसे जमकर डांस की देखते रह गए गांव वाले, गाना हो गया खत्म लेकिन किसी ने नहीं बजाईं तालियां

देवर ने अपनी नई नवेली भाभी के साथ किया ऐसे जमकर डांस

नई दिल्ली :

शादी का सीजन हो और नाच गाना ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. शादी में तो हर एक की निगाहें बस दुल्हन पर ही टिकी रहती हैं की आखिर दुल्हन कब डांस करेगी. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की दुल्हन जैसे ही अपने ससुराल जाती है. वहीं रिसेप्शन में वह अपने देवर के साथ डांस करती है. सिर पर पल्लू ओढ़ दुल्हन डांस करना शुरू करती है. वहीं देवर भाभी का ये डांस देख लोगो भी हैरान रह जाते हैं. देवर का डांस तो लोगों को बेहद पसंद आता है.  रिसेप्शन में आगे बैठे लोग दोनों की जमकर तारीफ करते हैं. 

नई दुल्हन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की नई दुल्हन अपने देवर के साथ जमकर डांस करती है. वहीं देवर भी भाभी साथ डांस करने का मौका नहीं छोड़ता है. दोनों ने हरियाणवी गाने घूंघट की फटकार ले बैठी पर जमकर डांस किया. पहले तो गांव वाले डांस देखते रहे, लेकिन जब देखा की देवर भइया डांस करते थक ही नहीं रहे हैं तो लोगों ने भी जाना शुरू कर दिया. वहीं डांस भी खत्म हो गया और गाना भी खत्म हो गया लेकिन किसी ने भी तालियां नहीं बजाईं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं लोग भी इस वीडियो पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा भइया क्या बात है क्या डांस किया है. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा वाह भइया वाह पूरे गाने पर ही डांस किया है आपने तो. बता दें की लोग दोनों के डांस को बेहद पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ऑफ-ड्यूटी लुक में नजर आईं दिशा पटानी