कुदरत ने दिया दिवाली का गिफ्ट, बारिश देख दिल्ली वालों को मिली पॉल्यूशन से राहत तो लोगों ने दिया मजेदार रिएक्शन

Delhi Rains: दिल्ली एनसीआर में बारिश ने लोगों का मूड चेंज कर दिया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल हो रहे हैं..

कुदरत ने दिया दिवाली का गिफ्ट, बारिश देख दिल्ली वालों को मिली पॉल्यूशन से राहत तो लोगों ने दिया मजेदार रिएक्शन

Delhi Rains Memes: दिल्ली एनसीआर में वायरल हुए मीम्स

नई दिल्ली:

Delhi Rains In Pollution: बीते कई दिनों से दिल्ली एनसीआर में पॉल्यूशन (Delhi-NCR Pollution) से सांस लेना मुश्किल नजर आ रहा था. लेकिन शुक्रवार रात और गुरुवार सुबह दिल्ली एनसीआर के कई हिस्सों में अचानक से मौसम बदल देखने को मिला और कई इलाकों में हल्‍की बारिश शुरू हो गई, जिसके कारण पॉल्यूशन (Air Pollution) से भी राहत मिला है. इसके चलते सोशल मीडिया पर भी रिएक्शन देखने को मिल रहा है और #HeavyRains ट्रेंड कर रहा है. 

सोशल मीडिया यूजर्स ने बारिश की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. इसके अलावा मीम्स भी लोगों ने शेयर किए हैं. एक यूजर ने साउथ की फिल्म का एक सीन शसेयर करते हुए लिखा, आख़िरकार कुछ देर के लिए प्रदूषण से राहत मिल ही गई #delhiRains. 

दूसरे यूजर ने एक फोटो शेयर कि जिस पर लिखा था उत्सव की तैयारी करो. दरअसल, दीवाली से पहले लोगों के बीच जश्न मना रहे हैं कि बारिश हो गई है और यह कुदरत का तोहफा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शहर में फिलहाल एयर की गुणवत्ता 'सीरियस प्लस' लेवल में गिरने के बाद राष्ट्रीय राजधानी में ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान (Graded Response Action Plan ) के चौथे चरण को लागू किया गया है. लेकिन अब बारिश के कारण पॉल्यूशन काफी लेवल कम देखकर लोगों को भी राहत मिली है.