दीपिका सिंह ने पीले सूट में मस्ती करते हुए शेयर की फोटो, कहा- खुशी आपको भूल जाती है लेकिन...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं और उसके साथ ही बहुत ही इंस्पायरिंग बात भी कही है...

दीपिका सिंह ने पीले सूट में मस्ती करते हुए शेयर की फोटो, कहा- खुशी आपको भूल जाती है लेकिन...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • दीपिका सिंह की फोटो वायरल
  • दीपिका सिंह का डांस वीडियो
  • पीले सूट में दीपिका सिंह का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम' फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) फिलहाल कोई सीरियल तो नहीं कर रही हैं लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह आए दिन अपने क्लासिकल डांस वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. दीपिका सिंह इन दिनों 'ओडिसी नृत्य' की  ट्रेनिंग ले रही. हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपनी फोटो शेयर की हैं जिसमें वह बेहद खुश लग रही हैं. दीपिका की इस फोटो को फैंस पसंद कर रहे हैं और उस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. और करें भी क्यों नहीं दीपिका यानी संध्या बहू को एक बार फिर से टीवी पर देखने के लिए फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं.

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

दीपिका सिंह (Deepika SIngh Photo) की इस फोटो को लोग इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. दीपिका सिंह ने इस फोटो को प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया है. दीपिका ने लिखा, खुशी अगर थोड़ा भूल भी जाती है, तो आपको इसे पूरी तरह से नहीं भूलना है. साथ ही उन्होंने फोटो क्रेडिट (Picture Credit) देते हुए अपने पति का नाम भी लिखा. दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance Video) ने हाल ही में एक डांस वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत अंदाज में क्लासिकल डांस कर रहीं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या कोठारी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.