दीपिका सिंह ने डांस वीडियो किया शेयर, फैन्स बोले 'आपको यह सिखाता कौन है'- देखें Video

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका उडीसी डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने डांस वीडियो किया शेयर, फैन्स बोले 'आपको यह सिखाता कौन है'- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने उडीसी डांस करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर.

नई दिल्ली:

टेलीविजन की प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. अपने फैन्स के साथ वह अपनी हर गतिविधियों को शेयर करती रहती है. हालही में उन्होंने सोशल मीडिया पर ताउते तूफान के बीच मुंबई के सड़को पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके कारण वह ट्रोल हुई थीं. जिसे देख लोगों ने उन्हें खूब सुनाया था. इसके बाद दीपिका सिंह ने एक और वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह उडीसी डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. दीपिका ने इस वीडियो में गुलाबी रंग का कुर्ता पहना हुआ है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'हे कृष्ण भगवान! हमारे जीवन, मन और दिमाग से सारे दुख और दर्द हर लो'. वीडियो को देख उनके फैन्स कई प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी को डांस पसंद आ रहा है, तो कोई उन्हें डांस ना करने की सलाह दे रहे हैं. एक यूजर ने तो यह कह दिया कि, 'आपको डांस सिखा कौन रहा है? आप डांस में अच्छी नही हैं प्लीज ऐसे डांस सोशल मीडिया पर शेयर ना करें'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, दीपिका सिंह (Deepika Singh) टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं. अपने अभिनय से उन्होंने सभी के दिल में जगह बनाई है. दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के प्रसिद्ध धारावाहिक 'दीया और बाती हम' से की थी. जिससे उन्हें संध्या के रूप में जबरदस्त पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल 'कवच' में भी नजर आईं थीं.