दुबई में दीपिका का स्टाइल देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें, बोले- WOW, हमेशा की तरह एलिगेंट

ताजा वीडियो में दीपिका का स्वैग नजर आ रहा है और उनके दिलकश अंदाज ने फैंस को एक बार फिर घायल कर दिया है. वीडियो में दीपिका गॉर्जियस साड़ी में नजर आ रही हैं. 

दुबई में दीपिका का स्टाइल देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें, बोले- WOW, हमेशा की तरह एलिगेंट

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अवॉर्ड सेरेमनी के लिए दुबई पहुंची हुई थीं, वहां से उन्होंने कई सारे वीडियो शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है, ताजा वीडियो में दीपिका का स्वैग नजर आ रहा है और उनके दिलकश अंदाज ने फैंस का दिल एक बार फिर जीत लिया है. वीडियो में दीपिका गॉर्जियस साड़ी में नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो पर फैन्स के लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका, दुबई में अपने होटल रूम में अवार्ड फंक्शन अटेंड करने के लिए रेडी हो रही हैं. इस दौरान वे पहले बाथ रॉब मे मेकअप करती नजर आती हैं और फिर कैमरे की ओर देखकर पंच मारती हैं. इसके साथ ही अचानक वे साड़ी में दिखती हैं. ग्रे कलर की शियर फैब्रिक की साड़ी के साथ बालों में बन और गले में चोकर पहने दीपिका बेहद स्टनिंग और एलिगेंट नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'काश कपड़े बदलना वाकई में इतना आसान होता.' इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'आप हमेशा दिल जीत लेती हैं'. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, 'वाव, हमेशा की तरह एलिगेंट.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात हो तो इस समय दीपिका पादुकोण के पास कई सारी बड़ी फिल्में हैं. एक्ट्रेस अब जल्द ही शाहरुख खान के साथ मेगा बजट फिल्म 'पठान' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी दीपिका और शाहरुख के साथ नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही दीपिका को अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म द इंटर्न में भी देखा जा सकेगा. ऋतिक रोशन के साथ फाइटर और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास के नए प्रोजेक्ट में भी दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगी.