Viral Video: 'नशे सी चढ़ गई' पर डांस कर रहे थे रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण का यूं दिखा रोमांटिक अंदाज

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की केमिस्ट्री अकसर सुर्खियों में रहती है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम भी मचाते रहते है. फिर रणवीर सिंह के सबसे अलग अंदाज के तो कहने ही क्या.

Viral Video: 'नशे सी चढ़ गई'  पर डांस कर रहे थे रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण का यूं दिखा रोमांटिक अंदाज

Viral Video: दीपिका पादुकोण का रणवीर सिंह रोमांटिक डांस हुआ वायरल

खास बातें

  • रणवीर सिंह ने दीपिका संग किया डांस
  • दोनों का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • दीपिका का दिखा अनोखा अंदाज
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री अकसर सुर्खियों में रहती है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम भी मचाते रहते है. फिर रणवीर सिंह के सबसे अलग अंदाज के तो कहने ही क्या. लेकिन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बहुत ही रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं. उनका ये डांस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'बेफिक्रे' के सॉन्ग 'नशे सी चढ़ गई' पर हो रहा है, और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कमाल का अंदाज इसमें नजर आ रहा है. 

कपिल शर्मा के डर से अपनी बीवी को शो में लेकर नहीं आया से शख्स, वीडियो में खोल दी कॉमेडी किंग की पोल

शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'दशहरे पर Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते' तो किंग खान का यूं आया जवाब

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो को उनके फैन पेज ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक पार्टी में रणवीर और दीपिका कमाल का डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में दोनों ही रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं और दीपिका पादुकोण भी बहुत ही कमाल की लग रही हैं. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, और उनके डांस को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने कर डाली कुछ ऐसी हरकत, तोड़ दिया बीवी का दिल- देखें Viral Video

नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी कक्कड़ के साथ 'वाह वई वाह' सॉन्ग पर किया धांसू डांस, देखें वायरल वीडियो

वैसे भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों हिट देने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी हिट हैं. वैसे भी उनकी फिल्म 'गली बॉय' भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए ऑफिशल एंट्री है. इसके अलावा, रणवीर सिंह की अगली फिल्म '83' है जिसमें वे कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं जबकि दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का रोल करेंगे. इसके अलावा दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म 'छपाक' है. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने और निक जोनास के ऐज गैप पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को यूं दिया करारा जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...